श्रद्धा के कितने टुकड़े, 35 या 20...अपने बिछाए जाल में पुलिस को उलझा रहा आफताब?

दिल्ली की एक अदालत ने गुरुवार को महरौली हत्याकांड के आरोपी आफताब पूनावाला का नार्को टेस्ट कराने की इजाजत दे दी है। साथ ही आफताब को पांच और दिनों के लिए पुलिस की कस्टडी में भेज दिया गया है। इस दौरान उसे उन जगहों पर लेकर पुलिस जा सकती है, जहां वो श्रद्धा के साथ गया था।

शिशुपाल कुमार

Updated Nov 18, 2022 | 12:49 AM IST

shraddha murder

पुलिस को गुमराह करने में जुटा है आरोपी आफताब

तस्वीर साभार : PTI
श्रद्धा हत्याकांड (Shraddha Murder Case) का आरोपी आफताब ( Aftab Poonawalla) पुलिस को गुमराह करने में जुटा है। यह इतना शातिर है कि पकड़े जाने के बाद भी पुलिस को अपने बुने गए जाल में उलझा कर रखना चाह रहा है। पुलिस के सामने अपने ही बयान से कभी-कभी पलट जा रहा है। कभी पुलिस को बताता है कि उसने श्रद्धा की लाश के 35 टुकड़े किए तो कभी कहता है कि 20 टुकड़े किए।
शातिर दिमाग का शख्स
पुलिस सूत्रों के मुताबिक कातिल आफताब बेहद तेज दिमाग का शख्स है। जो पुलिस को अपने बुने हुए जाल में फंसाने की कोशिश कर रहा है। श्रद्धा को मारने के बाद आफताब सबसे पहले मुंबई गया था। वो मुंबई क्यों गया था? कहीं कत्ल का कोई वहां से संबंध तो नहीं है, इस एंगल को लेकर भी पुलिस जांच में जुटी है। पुलिस की टीमें देश के उन राज्यों में भी सबूत तलाश रही है, जहां आफताब, श्रद्धा के साथ गया था।
आफताब को हिमाचल ले जाएगी पुलिस
पुलिस गुरुवार को कोर्ट से रिमांड मिलने के बाद आफताब को अब हिमाचल प्रदेश की पार्वती घाटी ले जाने की तैयारी कर रही है, यहां आफताब और श्रद्धा हत्या से कुछ समय पहले गए थे। एक पुलिस अधिकारी ने समाचार एजेंसी पीटीआई को बताया- "हम हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड में उन होटलों के मालिकों और कर्मचारियों से बात करेंगे जहां ये रुके थे। उन्हें पूनावाला की पहचान भी कराएंगे। हम उसे जंगल में भी ले जाएंगे ताकि यह पता लगाया जा सके कि उसने शरीर के कटे हुए हिस्सों को कहां फेंका है?"
लैपटॉप से खुले राज
आफताब के लैपटॉप से पुलिस के कई सबूत हाथ लगे हैं। पुलिस ने उस कचरा वैन का भी पता लगाया है जिसमें पूनावाला ने अपने खून से सने कपड़े फेंके थे। पुलिस ने पीटीआई को बताया कि उन्होंने जंगल में चार स्थानों से शव के टुकड़े बरामद किए हैं। उसने शरीर के अंगों को काटने के लिए आरी का इस्तेमाल किया था, जिसे उसने कथित तौर पर महरौली-गुड़गांव रोड के एक दुकान से खरीदा था। पुलिस आफताब उस दुकान पर भी ले जाएगी ताकि दुकानदार उसकी पहचान कर सके। दिल्ली पुलिस सूत्रों की माने तो आज भी उनको कुछ हड्डियां मिली हैं। हालांकि यह वहां नहीं मिली जहां आफताब ने बताई थी। इसकी जांच की जा रही है।
लेटेस्ट न्यूज

Drishyam 2 BO Collection Day 21: 'भूल भलैया 2' को धूल चटाकर कर 200 करोड़ी होने से एक कदम दूर है अजय देवगन की फिल्म, देखें आंकड़े

Drishyam 2 BO Collection Day 21   2     200

Himachal Result 2022: जीत के बाद कांग्रेस का विधायक बचाओ अभियान, शपथ ग्रहण से पहले छत्तीसगढ़ ले जाने की चर्चा

Himachal Result 2022

आज का दिनः जब इतिहास में दूसरी बार किसी भारतीय ने अपनाया क्रिकेट का सबसे रोचक पैंतरा, देखिए VIDEO

                  VIDEO

Bigg Boss 16: एमसी स्टेन पर जमकर बरसे सलमान खान, कहा- 'तुम अभी बाहर जा सकते हो..'

Bigg Boss 16        -

Dulha Dulhan ka Video: शादी के मंडप में दूल्हे ने दुल्हन से कह दी ऐसी बात, सुनते ही लोगों ने...

Dulha Dulhan ka Video

इन स्कीम से लोगों को हो रहा है सरकारी योजनाओं से भी ज्यादा मुनाफा, अभी लगाएं पैसा

RRB Group D Result 2022: कितना रहेगा RRB ग्रुप डी क्वालिफाइंग मार्क्स और कैसे तैयार होगा रिजल्ट

RRB Group D Result 2022   RRB

Bigg Boss 16: श्रीजिता डे ने टीना दत्ता को बताया 'Gold Digger', कहा- 'शालीन भनोट का कटेगा..'

Bigg Boss 16        Gold Digger -
आर्टिकल की समाप्ति

© 2022 Bennett, Coleman & Company Limited