प्रेमी के साथ बढीं नजदीकियां तो खटकने लगा पति, किराए पर लिए होटल के कमरे और कर दिया कत्ल

क्राइम
किशोर जोशी
Updated Apr 08, 2021 | 23:30 IST

दिल्ली के मुनिरका में एक खौफनाक मामला सामने आया है जहां एक महिला ने एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के चलते पति की हत्या करवा दी।

 Wife, In Extramarital Affair With man, Kills Her Husband in Delhi Munirka
पति का कत्ल करने के लिए होटल रूम लिए किराए पर, और फिर... 
मुख्य बातें
  • राजधानी दिल्ली के मुनिरका में रहने वाले शख्स की कुछ दिन पहले मिली थी लाश
  • पुलिस ने हत्या के इस मामले का किया खुलासा
  • पत्नी ही निकली कातिल, होटल के कमरे में किया पति का मर्डर

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में रिश्तों को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है। दरअसल दक्षिणी दिल्ली के मुनिरका इलाके में रहने वाले एक शख्स की कुछ दिन पहले लाश मिली थी लेकिन पुलिस कातिल को पकड़ नहीं पा रही थी। इसके बाद मामले एक ऐसा मोड़ आया कि कातिल का सुराग खुद ही पुलिस तक पहुंच गया और आरोपी भी गिरफ्त में आ गया। आरोपी कोई और नहीं बल्कि मृतक की पत्नी ही निकली।

मसाज पार्लर में करते थे काम

खबर के मुताबिक मुनिरका में रहने वाले 32 साल का वसी अहमद और उसकी पत्नी दोनों ही दक्षिणी दिल्ली के एक मसाज पार्लर में काम करते थे। इसी दौरान वसी की पत्नी गुलफिजां की मुलाकात वहां पर मुकेश नाम एक शख्स से हो गई और जल्द ही दोनों में दोस्ती हुई और नजदीकियां बढ़ने लगी। नजदीकियां बढ़ने पर गुलफिजां को पति खटकने लगा। इसके बाद मुकेश और गुलफिजां ने पति को रास्ते से हटाने का फैसला कर लिया।

प्यार में रोड़ा बन रहा था पति

दरअसल गुलफिजां पर पुलिस की शक की सुई उस समय घूमी जब वह वारदात स्थल के पास अपनी जांच कर रही थी और इसी दौरान एक महिला संदिग्ध रूप से वहां घूमती मिली। पुलिस ने महिला को रोककर पूछताछ शुरू की तो वह घबराने सी लगी। इसके बाद पुलिस ने सख्ती तो महिला टूट पड़ी और उसने जो खुलासा किया उससे पुलिस भी हैरान रह गई।

होटल में दिया वारदात को अंजाम
गुलफिजां ने बताया कि 4 अप्रैल को उसने महिपालपुर के एक होटल में दो कमरे किराए पर लिए जिसमें एक में खुद और पति रहे जबकि दूसरे कमरे में मुकेश और उसके साथियों को ठहराया। इसके बाद रात को गुलफिजां ने पति को खूब शराब पिलाई फिर बगल वाले कमरे से मुकेश को बुलाया जिन्होंने धारधार हथियारों पर पत्थर से वसी की हत्या कर दी और लाश को होटल से बाहर निकालकर समयपुर बादली इलाके में फेंक दिया 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर