महिला के देवर के साथ थे अवैध संबंध, प्रेमी के साथ मिलकर पति की खौफनाक तरीके से की हत्या

क्राइम
किशोर जोशी
Updated Mar 25, 2021 | 20:12 IST

उत्तर प्रदेश के हरदोई में एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर उसके शव को भी जला दिया।

Woman who had an illicit relationship with her brother-in-law,  Killed her husband with the help of Lover in Hardoi
महिला के देवर के साथ थे अवैध संबंध, पति को पता चला तो... 

मुख्य बातें

  • उत्तर प्रदेश के हरदोई में पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या
  • प्रेमी के साथ अवैध संबंधों की पति को हो गई थी खबर
  • महिला ने पति को रास्ते से हटाने के लिए रची खौफनाक साजिश

हरदोई: उत्तर प्रदेश के हरदोई में रिश्तों को तार- तार करने का एक मामला सामने आया है जहां एक महिला ने अपने प्रेमी (चचेरे देवर) के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी। मामला हरदोई के बघौली थानाक्षेत्र का है जहां कुछ समय पहले एक युवक बन्नापुर गांव से अचानक लापता हो गया था जिसके बाद परिजनों ने थाने में तहरीर दी थी। जैसे ही मंगलवार को बीकापुर चीनी मिल के पास युवक का शव मिला तो इलाके में सनसनी फैल गई।

खेत के लिए निकला था बबलू

खबर के मुताबिक मृतक की पहचान बबलू सिंह के रूप में हुई है जो 20 मार्च को खेत में जाने की बात कहकर घर से निकला था लेकिन शाम तक घर नहीं आया तो घरवालों को चिंता हुई और उसकी काफी खोजबीन की गई लेकिन कहीं उसका पता नहीं चला। बबलू का फोन भी स्विच ऑफ जा रहा था। परिवार वालों ने बबलू की गुमशुदगी की रिपोर्ट पुलिस में दर्ज कराई और पुलिस ने अपनी छानबीन शुरू कर दी।

पत्नी ने की हत्या
मंगलवार को बीकापुर चीनी मिल के पास गेहूं के खेत किनारे गांव वालों ने एक गड्ढे में शव का पैर निकले देखा तो हर कोई हैरान रह गया और तुरंत पुलिस को सूचित किया गया। पुलिस जांच में पता चला की शव उसी बबलू का है जो लापता हो गया था। पुलिस को पता चला कि बबलू की पत्नी रीना सिंह का गांव के ही रहने वाले अनुज सिंह से अवैध संबंध हैं और इसकी जानकारी बबलू सिंह को भी थी। इसके बाद पुलिस ने बबलू सिंह की पत्नी रीना सिंह से कढ़ाई से पूछताछ करना शुरू कर दिया।

आरोपी प्रेमी फरार
रीना ने बताया की उसी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या की है क्योंकि उसे अवैध संबंध के बारे में पता चल गया था। रीना ने बताया कि उसने शव को जलाने की कोशिश भी की और बाद में मिट्टी में दबा दिया। फिलहाल प्रेमी और आरोपी युवक फरार है जो बबलू का चचेरा भाई भी है।
 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर