शिक्षक दिवस पर Teacher ने लड़की को जबरन लगाया केक, वायरल वीडियो में बोला- कौन बचाएगा? आया कोई

यूपी के रामपुर में शिक्षक दिवस के अवसर पर एक टीचर ने अपनी ही छात्रा को जबरन केक लगा दिया। इतना ही नहीं इस दौरान शिक्षक ने छात्रा के साथ बदतमीजी भी की।

UP: Rampur school teacher forcibly puts cake on minor girl’s face, booked under Pocso Act
शिक्षक दिवस पर टीचर ने लड़की को जबरन लगाया केक, की बदतमीजी  |  तस्वीर साभार: BCCL

मुख्य बातें

  • शिक्षक ने लगाया नाबालिग लड़की के चेहरे पर जबरन केक
  • आरोपी 57 वर्षीय शिक्षक को गिरफ्तार कर भेजा गया जेल
  • छात्रा को जबरन केक लगाने का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ था वायरल

रामपुर: उत्तर प्रदेश के रामपुर में एक शिक्षक ने अपनी ही छात्रा के साथ शर्मनाक हरकत की है। आरोपी शिक्षक की उम्र 57 साल है जिसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। शिक्षक दिवस के मौके पर आरोपी टीचर ने नाबालिग लड़की के चेहरे पर जबरन केक लगा दिया था। आरोपी पर यौन अपराधों से बच्चों की रोकथाम (पोक्सो) अधिनियम की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

वायरल हुआ था वीडियो

शनिवार को इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इस वीडियो में छात्रा खुद को छुड़ाने के लिए संघर्ष कर रही थी।जिसके बाद शिक्षिक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। वीडियो क्लिप में, शिक्षक को यह कहते हुए भी सुना जा सकता है, 'कौन बचाएगा? आया कोई?।' लड़की के पिता ने शिकायत दर्ज कराई और सिविल लाइंस थाने में मामला दर्ज किया गया।

शिक्षक दिवस के मौके पर की हरकत

स्कूल प्रबंधन ने शिक्षक को सस्पेंड भी कर दिया है। रामपुर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) संसार सिंह ने कहा, 'यह घटना शिक्षक दिवस (5 सितंबर) के मौके पर हुई थी। यह समारोह सिविल लाइंस क्षेत्र में आरोपी शिक्षक आलोक सक्सेना द्वारा संचालित एक कोचिंग सेंटर में मनाया जा रहा था।' 

एएसपी ने कहा, 'शिक्षक को अदालत में पेश किया गया और शनिवार को जेल भेज दिया गया।' इस बीच, स्कूल के प्रिंसिपल ने कहा, "यह घटना स्कूल परिसर में नहीं हुई, लेकिन हमने वीडियो का संज्ञान लिया है और उसके खिलाफ आवश्यक कार्रवाई शुरू की है।"

(एजेंसी इनपुट्स के साथ)

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर