वहशी बाप 8 सालों तक मासूम बेटी का करता रहा रेप, 13 साल की उम्र में बनी अपने ही बाप के बच्चे की मां

क्राइम
Updated Nov 01, 2019 | 15:59 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

एक वहशी बाप ने अपनी ही नाबालिग बेटी के साथ सालों साल तक रेप किया और 13 साल की कच्ची उम्र में ही वह मासूम अपने ही बाप के बच्चे की मां बन गई। पढ़ें ये दर्दनाक कहानी पीड़िता की जुबानी-

rape victim
रेप पीड़िता  |  तस्वीर साभार: Getty Images

नई दिल्ली : रिश्ते का तार-तार कर देने वाली एक खबर फिर से सामने आई है। एक पिता ने अपनी ही बेटी के साथ बार-बार रेप जैसी घटना को अंजाम दिया जिसके बाद वह प्रेग्नेंट हो गई। पीड़िता ने खुद अपनी आपबीती बयां करते हुए ये सारी बातें बताई। उसने बताया कि 6 की उम्र से ही उसके साथ उसके बाप ने रेप किया। लगभग 8 सालों तक बाप ने उसके साथ रेप किया, यानि 6 साल से लेकर 14 सालों तक उस कलयुगी बाप ने अपनी बेटी को ही अपनी हवस का शिकार बनाया। यह पूरा मामला यूके के डर्बी का है। 13 साल की उम्र में ही नाबालिग एक बच्ची की मां बन गई। 

इस घिनौने वारदात का खुलासा तब हुआ जब वह स्कूल में पढ़ाई कर रही थी। 36 वर्षीय आरोपी बाप को आखिरकार कानून ने कड़ी सजा देते हुए 15 साल की जेल की सजा सुनाई लेकिन बेटी का दिल पसीजा और उसने सजा कम करवाते हुए 15 साल को कमकर के 10 साल करवा दिया। रिपोर्ट के मुताबिक वह अपने राक्षस पिता के जेल से छूटने से पहले ही डर्बी छोड़कर दूसरे शहर चले जाना चाहती है। 

अब वह दूसरों के लिए प्रेरणा बनना चाहती है। उसने अपनी लिखी किताब 'the monster i love' में अपनी पूरी कहानी को बयां किया है। उसने बताया है कि 5 साल की उम्र में ही उसके मां-बाप अलग हो गए थे और वह अपने पिता के साथ रह ही थी। उसने बताया कि शुरू-शुरू में वे अच्छे थे लेकिन धीरे-धीरे वे मेरे साथ हिंसक हो गए मारपीट फिर मेरा शारीरिक शोषण करने लगे। 

वह बताती है कि वह बाप के डर से देर-देर तक स्कूल में रहा करती थी लेकिन वहां पर भी उसका बाप आकर टीचर से उसकी शिकायत कर उसे वहां से ले जाता था। धीरे-धीरे उसका मेरे साथ जबरदस्ती करना एक आदत सी हो गई। एक दिन में 4 से 5 बार वह मेरे साथ रेप करता था। कभी स्कूल के पहले, स्कूल के बाद तो कभी आधी रात में ही।

उसने बताया कि वह 9 साल की थी तब उसे सेक्स शब्द का मतलब समझ में आया। जब मुझे मेरी टीचर ने गुड टच औऱ बैड टच के बारे में बताया तो मैं हैरान रह गई कि ये सब तो मेरे पिता ही मेरे साथ करते हैं। वह उसके साथ पत्नी के जैसा व्यहवार करते थे, खाना बनाने की ऑर्डर देना, घर सफाई करने का ऑर्डर देना आदि आदि। 11 साल की उम्र में जब उसके शरीर में बदलाव होने लगे और फिर कुछ समय के बाद उसे पता चला कि वह प्रेग्नेंट हो रही है। जब मैंने उसे इस बारे में बताया तो वह उल्टा मुझे पीटने लगा। 8 सप्ताह में ही उसका गर्भपात हो गया।

2012 में वह फिर से प्रेग्नेंट हुई। इस बार मैंने अपनी टीचर को इस बारे में बता दिया। उसने बताया कि गर्मी की छुट्टियों में वह मेरे साथ और हैवान बन जाता था। शराब के नशे में वह मेरे साथ जानवरों जैसा बर्ताव करता था। हर बार मुझे लगता था कि ये आखिरी है लेकिन ऐसा नहीं होता था। दूसरी बार भी मेरा गर्भपात हो गया और 2013 में तीसरी बार प्रेग्नेंट हो गई।

उसने बताया कि ऐसी हालत में भी उसने मेरे साथ सीढ़ियों पर रेप किया। इसके बाद मैंने पेटे में पल रहे बच्चे को बचाते हुए आत्महत्या करने का फैसला किया। लेकिन फिर उसे खयाल आया कि अगर उसकी बेटी हुई तो उसके साथ भी वह यही हालत करेगा इसलिए उसने बच्चे को पैदा करने का मन बनाया। यहां पर भी उस हैवान ने उसे अबॉर्शन करवाने का दबाव बनाते हुए कहा कि अगर बच्चा पैदा हुआ तो वह उसे मार डालेगा।   

आखिरकार अपने टीचर की मदद से उसने हॉस्पीटल में बच्चे को जन्म दिया। उसने बताया कि वह बच्चे के साथ कहीं दूर जाकर अपनी नई लाइफ शुरू करना चाहती है। वह अब मोटिवेशनल स्पीकर बनकर लोगों को प्रेरित करना चाहती है। उसका मानना है कि कभी -कभी बुरे हालातों में भी आपको अच्छा सोचना चाहिए।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर