UP: Rampur में पत्नी ने पाकिस्तान की जीत पर पटाखे फोड़ मनाया जश्न, पति ने दर्ज कराई FIR

क्राइम
किशोर जोशी
Updated Nov 07, 2021 | 10:37 IST

Uttar Pradesh के रामपुर में एक अनूठा मामला सामने आया है। यहां एक महिला ने विश्व कप में पाकिस्तान की जीत पर उत्साहित होकर व्हॉट्सऐप पर ऐसा स्टेट्स लगा दिया कि पति ने उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज करवा दी।

UP Rampur Man files FIR against wife for celebrating Pakistan’s victory over India in T20 World Cup
UP: पत्नी ने पाक की जीत पर पटाखे फोड़े, पति ने दर्ज की FIR  
मुख्य बातें
  • UP: पाकिस्तान की जीत पर जश्न मनाना पड़ा महंगा, पति ने दर्ज कराई पत्नी के खिलाफ FIR
  • रामपुर का है मामला, पत्नी ने पाक की जीत के बाद भारतीय खिलाड़ियों के खिलाफ लगाए थे आपत्तिजनक व्हाट्सऐप स्टेट्स
  • महिला के मुताबिक, पति ने बदला लेने के लिए दर्ज करवाई है एफआईआर

रामपुर: भारत को टी-20 विश्व कप के अपने पहले मैच में पाकिस्तान के हाथों 10 विकेट से शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा था। पाकिस्तान की इस जीत का पड़ोसी मुल्क ही नहीं बल्कि भारत में भी कुछ जगहों पर जश्न मनाया है। इसे लेकर विभिन्न जगहों पर प्राथमिकी भी दर्ज की गई है। इसी तरह का एक मामला उत्तर प्रदेश के रामपुर से सामने आया है जहां एक महिला ने पाकिस्तान की जीत पर खुश होकर ना केवल पटाखे फोड़े पर भारतीय खिलाड़ियों का मजाक उड़ाते हुए अपने व्हॉट्स ऐप भी स्टेट्स अपडेट कर दिया।

भारत की हार पर जश्न

महिला को यह हरकत भारी पड़ी और उसके पति ने अब महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवा दिया है। आरोप के मुताबिक, रामपुर के अजीम नगर के रहने वाले इशान मियां दिल्ली में रहते हैं जबकि उनकी बत्नी राबिया शम्सी रामपुर के थाना गंज स्थित अपने मायके रहती हैं। टी 20 विश्व कप में जब भारत पाकिस्तान के बीच मैच खेला गया तो भारत को मायूसी हाथ लगी और करारी शिकस्त मिली। पाकिस्तान की इस जीत पर जहां ईशान निराश थे वहीं उनकी पत्नी राबिया जश्न मनाने लगी। पत्नी ने अपने व्हाट्सऐप पर पाकिस्तान जिंदाबाद का स्टीकर लगाया और पटाखे फोड़े तथा भारतीय खिलाड़ियों के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट की।

पत्नी का स्टेट्स देखने के बाद हैरान हुए इशान

जैसे ही पति इशान ने राबिया का स्टेट्स देखा तो वह हैरान गया। इशान ने तुरंत स्क्रीन शॉट लिए और शिकायत के साथ रामपुर थाने के एसपी को सौंप दिए। इशान का कहना है कि उनकी पत्नी राबिया की भाभी पाकिस्तान की रहने वाली है  जिन्होंने भारत की हार पर जश्न मनाया लेकिन रामपुर में राबिया ने भी पाक की जीत पर पटाखे फोड़े। इशान का कहना है कि ऐसा लगता है पत्नी के मन में भारत को लेकर नफरत है।

राबिया का आरोप

वहीं राबिया ने अपनी सफाई में कहा है कि उनके फोन पर स्टेट्स उन्होंने नहीं बल्कि किसी बच्चे ने लगाए होंगे। राबिया का कहना है कि शादी के चार महीने बाद ही वह मायके आ गई क्योंकि इशान नाम का उनका पति उन्हें परेशान करता है और मारपीट करता है। राबिया ने कहा कि पति बेवजह स्क्रीनशॉट लेकर विवाद खड़ा कर रहे हैं। वहीं इस मामले की पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर