Shocking! बेटे की बीमारी से इतना आजिज आ गया शख्‍स कि सिर पर दे मारा हथौड़ा, गई जान

UP crime news : यूपी के मुजफ्फरनगर जिले से हैरान करने वाला वाकया सामने आया है, जहां एक शख्‍स ने हथौड़े से वार कर अपने ही बेटे की हत्‍या कर दी।

Shocking! बेटे की बीमारी से इतना आजिज आ गया शख्‍स कि सिर पर दे मारा हथौड़ा, गई जान
Shocking! बेटे की बीमारी से इतना आजिज आ गया शख्‍स कि सिर पर दे मारा हथौड़ा, गई जान  |  तस्वीर साभार: Representative Image

मुजफ्फरनगर : उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में एक चौंकाने वाली घटना में शख्‍स ने अपने ही बेटे हथौड़े से मारकर हत्‍या कर दी। बताया जा रहा है कि उसका बेटा बीते काफी समय से बीमार था और इसे लेकर घर में तनाव भी रहता था। ऐसे में किसी बात को लेकर पिता-पुत्र में जब बहस हुई तो शख्‍स ने हथौड़ा उठाया और बेटे के सिर पर दे मारा, जिससे उसकी मौत हो गई। मामले का खुलासा उस वक्‍त हुआ, जबकि आरोपी शख्‍स ने पत्‍नी ने इस संबंध में पुलिस के पास दर्ज कराई।

यह घटना शहर कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत पंचमुखी मोहल्ला की बताई जा रही है। आरोप है कि शख्‍स ने चुपचाप बेटे का शव का अंतिम संस्‍कार भी कर दिया। मंगलवार को पीड़िता की मां ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। उसने बताया कि वह मंदिर गई थी, जब उसके पति ने इस वारदात को अंजाम दे डाला। उनके दो बेटे और एक बेटी में से एक बेटे की अब जान जा चुकी है। पुलिस ने उस हथौड़े को बरामद कर लिया है, जिससे आरोपी द्वारा वारदात को अंजाम देने की आशंका है।

पत्‍नी ने दर्ज कराई शिकायत

पुलिस को दी शिकायत में महिला ने कहा है कि सोमवार को वह मंदिर गई थी, जब बाप-बेटे में किसी बात को लेकर बहस हो गई। इसी दौरान उसके पति ने हथौड़े से बेटे के सिर पर वार कर दिया, जिसमें वह बुरी तरह जख्‍मी हो गया। उसके सिर से बहुत खून निकल रहा था। उसे जिला अस्‍पताल ले जाया गया, जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे मेरठ रेफर कर दिया गया। उसे मेरठ ले जाया जा रहा था, जब रास्‍ते में ही उसने दम तोड़ दिया। बाद में शख्‍स ने बेटे का अंतिम संस्‍कार भी गोपनीय तरीके से कर डाला।

बताया जा रहा है कि आरोपी की बेटी और दूसरा बेटा उस समय घर में ही ग्राउंड फ्लोर पर थे, जो हंगामा सुनकर मौके पर पहुंचे। आरोपी शख्‍स को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने इस मामले में आरोपी के दूसरे बेटे को भी हिरासत में लिया था, लेकिन पूछताछ के बाद उसे छोड़ दिया गया।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर