ससुराल जाने को तैयार नहीं थी पत्‍नी, सास-ससुर को दामाद ने चाकू से गोद डाला, साढू को भी किया घायल

क्राइम
Updated Jan 17, 2021 | 13:45 IST | भाषा

शादी के तीन साल बाद भी पत्‍नी के ससुराल नहीं जाने को लेकर हुए विवाद के बीच एक शख्‍स ने सास-ससुर को ही चाकू गोदकर मार डाला, जबकि हमले में साढू को भी गंभीर रूप से जख्‍मी कर दिया।

ससुराल जाने को तैयार नहीं थी पत्‍नी, सास-ससुर को दामाद ने चाकू से गोद डाला, साढू को भी किया घायल
ससुराल जाने को तैयार नहीं थी पत्‍नी, सास-ससुर को दामाद ने चाकू से गोद डाला, साढू को भी किया घायल  |  तस्वीर साभार: BCCL

बिजनौर : उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले मे पत्नी से विवाद की वजह से दामाद ने कथित तौर पर घर मे घुसकर सोए हुए सास-ससुर की चाकू से गोदकर हत्या कर दी, जबकि हमले में साढ़ू गंभीर रूप से घायल है। आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद से फरार है।

पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह ने रविवार को बताया कि थाना स्योहारा के गांव चक महमूद साहनी की रहने वाली अंजुम नाम महिला ने शनिवार-रविवार की दरमियानी रात करीब 12:05 बजे पुलिस को सूचना दी कि उसके पति रिजवान निवासी गांव भनेड़ी, थाना जानसठ जिला मुज्जफरनगर ने उनके घर मे घुसकर सो रहे पिता अब्दुल मालिक (60), मां वकीला (58) और बहनोई फहीमुद्दीन पर चाकू से हमला कर दिया।

पत्‍नी के ससुराल नहीं जाने पर था विवाद

पुलिस अधीक्षक के अनुसार सूचना पर तुरन्त पुलिस घटनास्थल पर पहुंची, लेकिन तबतक अब्दुल मालिक की मौत हो चुकी थी। उन्होंने बताया कि वकीला और फहीमुद्दीन को सीएचसी लाया गया जहां वकीला की भी मौत हो गयी व फहीमुद्दीन का इलाज चल रहा है।

उन्होंने बताया कि भारतीय दंड संहिता की धारा 302, धारा-307 और धारा- 452 के तहत मामला दर्ज कर अभियुक्त की तलाश के लिए चार टीमें गठित कर दी गई हैं। पुलिस के मुताबिक कि अंजुम की रिजवान से तीन साल पहले शादी हुई थी और अंजुम के ससुराल नहीं जाने को लेकर पति-पत्नी मे विवाद था।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर