UP: तीन तलाक देने के बाद पति ने सोशल मीडिया पर वायरल किया अश्लील वीडियो डाला, पत्नी ने की आत्महत्या

UP News: मुजफ्फरनगर में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी से तीन तलाक देकर रिश्ता तोड़ दिया। इसके तीन महीने बाद उसका एक अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दिया, जिसके बाद महिला ने कथित रूप से आत्महत्या कर ली।

UP After giving triple talaq, husband circulates obscene video on social media, wife commits suicide
तलाक के बाद सोशल मीडिया में डाल दिया पत्नी का अश्लील वीडियो 

मुख्य बातें

  • मुजफ्फरनगर में एक व्यक्ति ने अपनी 25 वर्षीय पत्नी से तीन तलाक कहकर रिश्ता तोड़ा
  • तलाक देने के बाद सोशल मीडिया में डाला पत्नी का अश्लील वीडियो
  • पत्नी ने परेशान होकर उठाया खौफनाक कदम, किया सुसाइड

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) ने एक शर्मनाक और दुखद मामला सामने आया है। यहां एक शख्स जिसने कुछ समय पहले अपनी 25 वर्षीय पत्नी को तीन तलाक दे दिया था, उसने पत्नी का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया में डालकर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद मायके में रह रही पत्नी इस कदर परेशान हो गई कि उसने मौत को गले लगा लिया। घटना मुजफ्फरनगर जिले के भोपा पुलिस थाने के तहत किशनपुर गांव में शनिवार को घटी।

चार साल पहले हुई थी शादी

थाना प्रभारी दीपक चतुर्वेदी ने पीटीआई को बताया कि आरोपी और महिला का चार साल पहले विवाह हुआ था और उनका 18 माह का एक बेटा है। उन्होंने बताया कि आरोपी ने करीब तीन महीने पहले तीन तलाक कहकर अपनी पत्नी से रिश्ता तोड़ लिया था, जिसके बाद महिला अपने बच्चे के साथ किशनपुर गांव में अपने माता-पिता के पास रहने चली गई थी।

सोशल मीडिया पर डाला पत्नी का अश्लील वीडियो

इस मामले में 18 अगस्त को दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार, महिला ने अपने पति पर तीन तलाक देने और बेटे को उसके पास से जबरन ले जाने का आरोप लगाया। चतुर्वेदी ने बताया कि पुलिस इस मामले की जांच कर रही थी कि तभी कथित रूप से आरोपी ने महिला का एक अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दिया, जिसके बाद महिला ने जहरीले पदार्थ का सेवन करके आत्महत्या कर ली। उन्होंने बताया कि आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

(पीटीआई इनपुट्स के साथ)

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर