दो युवकों ने बनाए युवती के साथ शारीरिक संबंध, गर्भ का पता लगाने के लिए पुलिस करवाएगी DNA टेस्ट

क्राइम
किशोर जोशी
Updated Dec 26, 2020 | 14:54 IST

इस मामले में पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी है और दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर दिया है। वहीं युवती के गर्भ की जांच के लिए अब डीएनए टेस्ट होगा।

Two man raped a girl in surat now police will conduct DNA test for pregnancy
दो युवकों ने बनाए युवती के साथ संबंध, गर्भ के लिए होगा DNA 

सूरत: गुजरात के सूरत से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक ऐसा मामला सामने आया है जो एक तरह से फिल्मी कहानी की तरह है। यहां एक युवती के साथ दो युवकों ने शारीरिक संबंध बनाए और बाद में युवती गर्भवती हो गई। अब मामला सामने आने के बाद पुलिस के लिए संकट पैदा हो गया है कि गर्भ में पलने वाला बच्चा किसका है। लिम्बायत पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। गर्भ का पता लगाने के लिए पुलिस अब डीएनए टेस्ट करेगी।

15 वर्षीय बेटी को दिलवाया था काम
खबर के अनुसार युवती कि पिता की कुछ महीने पहले मौत हो गई थी जिसके बाद उसकी मां युवती को एक रिश्तेदार के घर लेकर आई। युवती की मां दिहाड़ी मजदूरी करती है। आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं होने के कारण मां ने घर का खर्च चलाने के लिए अपनी 15 वर्षीय बेटी को एक कॉन्ट्रैक्टर के ट्रैक्टर पर काम दिलवा दिया। युवती लगातार अपने काम में जाती रही। लेकिन कुछ दिन पहले जब युवती की तबियत खराब हुई तो वह पेट दर्द की शिकायत के साथ उलटी करने लगी।

ऐसे हुआ खुलासा
घरवाले युवती को अस्पताल ले आए जहां डॉक्टरों ने उसकी जांच की तो वह 2 माह की गर्भवती निकली। इसके बाद युवती ने जो खुलासा किया वह हैरान करने वाला था। दरअसल युवती जहां काम करती थी वहां एक लड़का औऱ भी काम करता है। युवती ने बताया कि पड़ोस में रहने वाले एजाज ने उसे शादी का लालच देते हुए अलग- अलग जगहों पर ले जाकर बार शारीरिक संबंध बनाए। वहीं काम करने के दौरान गणेश नाम के शख्स ने भी कई बार युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाए।

अब पुलिस असमंजस में है कि युवती के गर्भ में पल रहा बच्चा किसका है। पुलिस ने शारीरिक शोषण का केस दर्ज करते हुए गणेश को अरेस्ट कर लिया है। अब पुलिस ने गर्भ का पता लगाने के लिए डीएनए टेस्ट कराने का फैसला किया है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर