हे भगवान! 3 महीने की प्रेग्नेंट महिला से गैंगरेप,  गर्भपात के बाद हाथ में भ्रूण लेकर पुलिस ऑफिस पहुंची सास, कहा-करो इंसाफ

Bareilly pregnant woman gangrape: उत्तर प्रदेश के बरेली में हैवानियत का एक मामला सामने आया है यहां तीन महीने की एक प्रेग्नेंट महिला के साथ गैंगरेप किया गया।

Bareilly pregnant woman gangrape
महिला 3 महीने के भ्रूण को डब्बे में लेकर बरेली पुलिस के एसएसपी कार्यालय पहुंच गई (प्रतीकात्मक फोटो) 

हवस और वहशीपने की यूं तो तमाम मिसालें सामने आती रहती हैं, लेकिन यूपी के बरेली से एक बेहद ही नीचता भरा और घिनौना अपराध सामने आया है, यहां एक गर्भवती महिला (pregnant woman) के साथ (gangrape) का मामला सामने आया है, बेहद दुखद ये कि पीड़िता 3 माह की प्रेग्नेंट थी, जिस वजह से उसका गर्भपात (Miscarriage) हो गया।

वहीं इस बेहद घिनौनी घटना के बाद एक महिला 3 महीने के भ्रूण को डब्बे में लेकर बरेली पुलिस के एसएसपी कार्यालय (SSP Office) पहुंच गई, बताया गया कि ये महिला पीड़िता की सास है और वो उस रेप की घटना में बच्चे के मृत भ्रूण को लेकर इंसाफ मांगने पुलिस के पास पहुची जिसके बाद वहां हड़कंप मच गया।

तीन दोस्तों ने दोस्त की मंगेतर से किया गैंगरेप, धोखे में रखकर दिया बड़ा धोखा, सभी आरोपी फरार

क्या है मामला

महिला के मुताबिक हाल ही में उसकी गर्भवती बहू खेत में काम करने गई थी तभी गांव के ही तीन युवकों ने उसके साथ गैंगरेप किया, जिस वजह से  पीड़ित का गर्भपात हो गया,  इसके बाद आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर महिला अपनी पीड़िता बहू के साथ बरेली पुलिस ऑफिस पहुंची।

लोग इस दरिंदगी से लोग बेहद आक्रोश में हैं 

इस शर्मनाक घटना से लोगों में उबाल है और लोग इस दरिंदगी से लोग बेहद आक्रोश में हैं और दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग कर रहे हैं, वहीं पुलिस भी इस घटना के आरोपियों को जल्दी ही पकड़ने की बात कह रही है।मामले को संज्ञान लेते पुलिस एसपी ग्रामीण  राजकुमार अग्रवाल ने जांच के आदेश दे दिए हैं। 

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर