ट्यूशन पढ़ाने वाले टीचर से स्टूडेंट को हुआ प्यार, मंदिर में शादी रचाकर दोनों सीधे पहुंचे थाने

Dhanbad Love Marrriage:झारखंड के धनबाद में ट्यूशन पढ़ाने वाले एक टीचर से स्टूडेंट को प्रेम हो गया और बात शादी तक पहुंच गई दोनों ने मंदिर में शादी की और उसके बाद सीधे पुलिस स्टेशन पहुंच गए।

marriage
टीचर-स्टूडेंट शादी  

मुख्य बातें

  • ट्यूशन पढ़ाने वाले टीचर से स्टूडेंट को हुआ प्यार
  • मंदिर में शादी रचाकर दोनों सीधे पहुंचे थाने
  • प्रेमी लड़की को ट्यूशन पढ़ाने का काम करता था

नई दिल्ली: कहते हैं कि प्यार दीवाना होता है और ये ना किसी जाति धर्म के बंधन को नहीं मानता है साथ ही ये रिश्तों की मर्यादा को भी परवाह नहीं करता है झारखंड के धनबाद से एक ऐसा ही मामला सामने आया है जहां एक स्टूडेंट उसे ट्यूशन पढ़ाने वाले टीचर पर ही आकर्षित हो गई और दोनों मे साथ जीने-मरने की कसमें खाईं और मौका पढ़ने पर शादी भी कर ली।

बताते हैं दोनों का अफेयर इस तरह परवान चढ़ा कि दोनों ने परिवार के खिलाफ जाकर मंदिर में शादी कर ली, उसके बाद अपनी हिफाजत की गुहार लगाते हुए शादी के तुरंत बाद सीधे थाने पहुंच गए, इस बात की खासी चर्चा हो रही है।

धनबाद के सुवरिया गांव के रहने वाले टीचर, स्टूडेंट का प्रेमी जोड़ा शादी करके धनबाद महिला थाना पहुंचा, बताया जा रहा है कि प्रेमी लड़की को ट्यूशन पढ़ाने का काम करता था, ट्यूशन के दौरान ही दोनों का लगाव प्यार में बदल गया वहीं इसी बीच जब लड़की के परिवार ने लड़की की शादी कहीं और तय कर दी तो दोनों ने अपनी मर्जी बता दी कि दोनों एक दूसरे से प्यार करते हैं।

दोनों के परिवार के लोग इस शादी के लिए तैयार नहीं

ये जानकर दोनों में से किसी भी परिवार के लोग इस शादी के लिए तैयार नहीं हुए तो दोनों ने घरवालों की मर्जी के खिलाफ जाकर मंदिर में शादी रचा ली, महिला थाना पुलिस ने प्रेम विवाह के बाद पहुंचे इस युगल के परिवारों को थाने बुलवाया और सभी पक्षों के बीच सहमति बनाने की कोशिश की,  पुलिस ने कोशिश की लेकिन परिवार खिलाफ हैं वहीं नवविवाहित साथ रहने की जिद पर ही अड़े रहे।
 

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर