पानीपत में चार घंटे वाला 'आशिकी' क्लास, स्टूडेंट को लेकर टीचर फरार

हरियाणा के पानीपत में एक महिला टीचर 11वीं के छात्र के साथ भाग गई। परिजनों ने इस संबंध में महिला टीचर के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कराया है।

Teacher- Student: टीचर- स्टूडेंट रिश्ता दागदार, नैन मिले बात बनी और हो गए फरार, तलाश में जुटी पुलिस
हरियाणा के पानीपत में छात्र को लेकर महिला शिक्षक फरार 

मुख्य बातें

  • पानीपत में महिला शिक्षक 11वीं के छात्र के साथ फरार
  • 11वीं का छात्र ट्यूशन पढ़ने के लिए महिला शिक्षक के घर जाता था
  • छात्र के परिजनों ने पानीपत पुलिस में महिला शिक्षक के खिलाफ अपहरण की शिकायत दर्ज कराई

अब इश्क और मुश्क पर किसी को जोर तो है नहीं, इश्क कभी भी किसी से हो सकता है। लेकिन प्यार और मोहब्बत की कुछ खबरें ऐसी आती हैं जो सोचने के लिए मजबूर करती है क्या ऐसा हो सकता है। कुछ ऐसी ही खबर हरियाणा के पानीपत शहर की है जिसे सुन और जानकार कह उठेंगे कि रिश्ता दागदार हुआ। दरअसल एक शिक्षिका अपने जिस छात्र को ट्यूशन पढ़ाती थी उसे दिल दे बैठी और आगे जो कुछ हुआ वो चौंकाने वाले था। 

छात्र को लेकर महिला शिक्षक फरार
मामला सिर्फ इश्क का नहीं था। छात्र के परिवार का आरोप है कि वो शिक्षिका उसे बहका कर उसे लेकर फरार हो गई। अब इस मामले में जैसे जैसे जानकारी सामने आ रही है कि उसके मुताबिक देशराज कॉलोनी की रहने वाली टीचर तलाकशुदा है और वो अपने मायके में रह रही थी। छात्र के परिजनों का आरोप है कि 29 मई की वो टीचर के घर पढ़ने के लिए गया था। लेकिन आज की तारीख में उसका अता पता नहीं है।

तलाश में जुटी पानीपत पुलिस
छात्र के परिजनों का कहना है कि पहले तो टीचर के परिवार वालों ने कुछ भी नहीं बताया। लेकिन बाद में बताया कि उसकी बेटी भी गायब हो गई है। पानीपत पुलिस ने आरोपी टीचर के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज कर लिया है और दोनों की तलाश हो रही है। हालाकि अभी तक सुराग नहीं मिला है।खास बात यह है कि दोनों को मोबाइल फोन भी स्विच ऑफ है। लड़के के घर वालों का आरोप है कि वो टीचर के घर पढ़ने के लिए जाता था। लॉकडाउन के दौरान टीचर पढ़ाई के घंटे को बढ़ा दिया और 29 मई को लापता भी हो गए। खास बात यह है कि ना तो टीचर ना छात्र अपने घरों से कीमती सामान लेकर निकले। 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर