Gurugram: छात्र ने पार्टी का फ्री पास देने से किया इनकार, गुस्साए 5 साथियों ने किया अपहरण और...

हरियाणा के गुरुग्राम में आरोपियों ने एक नाबालिग छात्र की महज इसलिए किडनैप करने के बाद पिटाई कर दी, क्योंकि उसने पार्टी के लिए फ्री पास देने से मना कर दिया था। फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

students abduct and thrash Class 12 boy in Gurugram for refusing them free entry to party
छात्र ने पार्टी का फ्री पास देने से किया इनकार, दोस्तों ने.. 
मुख्य बातें
  • पार्टी में फ्री एंट्री से इनकार करने पर 12वीं के छात्र की पिटाई
  • हरियाणा के गुरुग्राम का है मामला, पुलिस ने शुरू की जांच
  • आरोपियों ने पीड़ित छात्र को अगवा कर की जमकर पिटाई

Gurugram News: गुरुग्राम में पांच छात्रों ने कथित तौर पर एक अन्य छात्र को एक पार्टी में मुफ्त एंट्री पास से इंकार किया तो उसके साथी बेहद नाराज हो गए। आरोपियों ने छात्र के साथ मारपीट की। मामले में पांचों छात्रों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस ने बताया कि कक्षा 12 के छात्र ने अपने चार दोस्तों के साथ गुरुग्राम जिले के ही एक अन्य छात्र का कथित रूप से अपहरण कर लिया और फिर उसकी पिटाई कर दी।

पुलिस ने शुरू की जांच

आरोपी और उसके दोस्त पीड़ित को अपनी होंडा सिटी कार में अगवा कर घाटा गांव के पास सुनसान जगह पर ले गए और फिर उसकी पिटाई कर दी। पीड़ित किसी तरह मौके से भागने में सफल रहा और उसने अपने परिवार को आपबीती सुनाई, जिन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी पुलिस को सूचित किया। पांच छात्रों के खिलाफ सेक्टर 56 थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है।

Lucknow Kidnapping Case: लखनऊ में प्रॉपर्टी डीलर को अगवा कर पीटा, निर्वस्त्र कर बनाया वीडियो
 

रेस्टोरेंट किया बुक

सुशांत लोक-3 निवासी छात्रा द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार आरोपी पार्टी की योजना बना रहे थे और उन्होंने 12 मार्च के लिए सेक्टर 29 में एक रेस्टोरेंट बुक किया था। निर्णय लिया गया कि सभी समान रूप से योगदान देंगे। आरोपी ने कथित तौर पर पीड़ित छात्र को फोन किया और कहा कि वह अपने और दोस्तों के लिए चार-पांच मुफ्त पास चाहता है। फ्री एंट्री पास नहीं मिलने पर उसने पीड़ित से पार्टी रद्द करने के लिए कहा साथ में धमकी दी कि वह ऐसा नहीं होने देगा।

पुलिस ने इन धाराओं के तहत केस किया दर्ज

पांचों आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 365 (अपहरण), 342 (गलत तरीके से कारावास), 506 (आपराधिक धमकी) और 34 (सामान्य इरादा) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई थी। आरोपियों में से तीन सेक्टर 57 स्थित एक निजी स्कूल के छात्र हैं, जबकि दो अन्य कथित तौर पर बाहरी हैं। पुलिस ने बताया कि पीड़िता एक ओपन स्कूलिंग बोर्ड की 12वीं का छात्र है। जांच अधिकारी एएसआई विनोद कुमार ने कहा, 'हम तथ्यों की पुष्टि कर रहे हैं और सभी कोणों से जांच कर रहे हैं। कानून के अनुसार कार्रवाई की जाएगी।'

Fake Kidnapping: कर्जदारों से बचने के लिए शख्स ने अपने ही अपहरण का स्वांग रचा
 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर