पटना में सिंगर ने लगाया गैंगरेप का आरोप, कहा पिस्टल के बल पर किया दुष्कर्म, देसी कट्टा के साथ तीन आरोपी गिरफ्तार

Patna Singer Gang Raped:बिहार की राजधानी पटना  महिला सिंगर ने गैंगरेप का आरोप लगाया है, उसने कहा- इवेंट में गाने के लिए बुलाया था मगर उसके साथ दुष्कर्म किया गया। 

Patna Singer Gang Raped
सिंगर ने पुलिस को बताया कि तीनों ने शराब पी और एक-दो गाने के बाद तीनों ने हथियार के बल पर रेप किया (प्रतीकात्मक फोटो) 

नई दिल्ली: बिहार के पटना में महिला सिंगर के साथ गैंगरेप की घटना सामने आई है, घटना पटना के रामकृष्णा नगर थाना क्षेत्र  की है, जिसके बाद पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है महिला सिंगर का आरोप है कि तीनों आरोपियों ने पहले महिला सिंगर को यहां किसी कार्यक्रम के लिए गाना गाने के लिए इन्वाइट किया था।

आरोप है कि तीन युवकों ने एक गायिका को बुलाया फिर बल तमंचे  के बल पर उसके साथ गैंगरेप किया, इस वारदात के बाद पुलिस ने तीनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया।पकड़े गये आरोपितों में संजीव कुमार, टिंटू कुमार व प्रमोद कुमार शामिल हैं, पुलिस के मुताबिक, संजीव के घर में 28 साल की सिंगर को बुलाया गया था वहीं बताते हैं कि पुलिस ने आरोपितों के पास से एक देसी कट्टा व तीन गोलियां मिली हैं।

UP: अलीगढ़ में ऑटोरिक्शा में महिला के साथ गैंगरेप, 20000 रुपए भी लूटे

सिंगर मूल रूप से जहानाबाद ही रहने वाली है और अभी वो  पटना में रहती है सिंगर का आरोप है कि उसे स्टूडियो में गाना गाने के नाम पर बुलाया गया था और तीनों में से एक आरोपित टिंटू से सिंगर पूर्व से ही परिचित थी, इसलिए वो वहां चली गई, फिर उसने अपने दो और साथियों को बुला लिया।

सिंगर ने पुलिस को बताया कि तीनों ने शराब पी और एक-दो गाने के बाद तीनों ने हथियार के बल पर रेप किया, इसके बाद सिंगर किसी तरह एक रूम में चली गई और अंदर से बंद कर दिया, फिर पुलिस को जैसे-तैसे खबर की।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर