अटारी बॉर्डर पर मूसेवाला के शूटरों से 5 घंटे तक चली मुठभेड़, स्थानीय पत्रकार को गोली लगी

Sidhu Moose Wala: मशहूर पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के कातिलों की तलाश में जुटी पंजाब पुलिस ने दो शूटर्स को घेर लिया। अमृतसर में अटारी बॉर्डर के पास भकनाकलां गांव में यह एनकाउंटर करीब 5 घंटे तक चला।

sidhu moose wala murder shooters encounter in amritsar
अटारी सीमा के पास शूर्टर्स के साथ पंजाब पुलिस की मुठभेड़। 

Sidhu Moose Wala: अटारी बॉर्डर के समीप सिद्धू मूसेवाला के शूटरों के साथ पुलिस की मुठभेड़ करीब पांच घंटे तक चली। इस मुठभेड़ में चार शूटर मारे गए। मारे गए शूटरो में मनप्रीत और जगरूप रूपा शामिल हैं। जबकि दो इनके सहयोगी बताए जा रहे हैं। शूटरों के यहां छिपे होने पर पुलिस ने इन्हें चारों तरफ से घेर लिया। इस फायरिंग में एक स्थानीय पत्रकार को भी गोली लगी। इन हमलावरों के पाकिस्तान भागने की आशंका थी। मुठभेड़ वाले स्थान से दो किलोमीटर के इलाके और पाकिस्तान सीमा की ओर जाने वाले रास्ते को सील कर दिया गया था।

मुठभेड़ शुरू होने के बाद पुलिस ने लोगों से अपने घरों में रहने के लिए कहा। टेक्निकल सर्विलांस से पंजाब पुलिस को पता चला था कि अटारी और उसके आसपास के गांव में ये दोनों शूटर मौजूद हैं। मूसेवाला को सबसे पहले मनप्रीत ने गोली मारी थी।

अटारी सीमा के पास भारी संख्या में पुलिस
अटारी के पास भारी संख्या में पुलिस बल पहुंच गया था। शुरुआत में एक शूटर जगरूप रूपा के मारने की खबर आई। यहां एक गांव में शूटरों के छिपे होने की जानकारी पुलिस को मिली जिसके बाद ऑपरेशन शुरू किया गया। 

शूटरों के पास आधुनिक हथियार
बताया जा रहा है कि इन शूटरों के पास आधुनिक हथियार थे। मूसेवाला की हत्या में जिन हथियारों का इस्तेमाल हुआ था, उन हथियारों को पुलिस अभी खोज नहीं पाई है। माना जा रहा है कि वे सभी हथियार इन्हीं दोनों शूटर के पास हैं। इस ऑपरेशन को टास्क फोर्स ने अंजाम दिया। पुलिस ने एनकाउंटर वाली जगह के समीप रहने वाले लोगों से अपने घरों के खिड़की और दरवाजे बंद रखने के लिए कहा था। 

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर