bulandshahar Sadhvi murder case: बुलंदशहर में साध्वी की हत्या, पुलिस जांच में जुटी

बुलंदशहर के स्याना स्थित एक बुकलाना गांव में एक साध्वी की कथित तौर पर हत्या के बाद अफरातफरी मच गई। यूपी पुलिस का कहना है कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए कोशिश तेज कर दी गई है।

bulandshahr sadhvi murder, bulandshahar crime news, bulandshahar sadhvi murder case
बुलंदशहर में एक साध्वी की कथित तौर पर हत्या 

मुख्य बातें

  • बुलंदशहर में सियाना इलाके में साध्वी की कथित तौर पर हत्या
  • बुकलाना गांव में हत्याकांड को अंजाम
  • बुसलंदशहर पुलिस बोली- जांच जारी जल्द पकड़े जाएंगे आरोपी

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले के एक मंदिर में गुरुवार को एक साध्वी की कथित तौर पर हत्या कर दी गई। बुजुर्ग महिला के शरीर पर चोट के निशान इस बात की ओर इशारा कर रहे हैं कि उसकी हत्या की गई है।शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। सियाना की सर्किल अधिकारी अलका सिंह ने कहा कि हम घटना की जांच कर रहे हैं।

बुकलाना गांव में साध्वी की हत्या
कथित हत्या नरसेना थाना क्षेत्र के बुकलाना गांव में हुई। . कुछ अन्य रिपोर्ट में बताया गया है कि साध्वी की हत्या संदिग्ध डकैती के बाद की गई थी।घटना की खबर लगते ही ग्रामीणों में दहशत फैल गई। कथित हत्या के बाद वरिष्ठ पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। पीड़िता का मोबाइल फोन और बैंक पासबुक भी गायब है।

जांच में जुटी पुलिस
मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि पीड़िता पिछले 10 साल से चामुंडा मंदिर में सेवा कर रही थी।पुलिस अब लूट और हत्या के एंगल से मामले की जांच कर रही है। माना जा रहा है कि साध्वी की हत्या उनके दुपट्टे से की गई है। पुलिस डॉग स्क्वायड और फोरेंसिक टीम भी साक्ष्य जुटाने के लिए घटनास्थल पर पहुंची।वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने कहा कि उन्होंने आरोपियों को पकड़ने के लिए टीमों का गठन किया है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर