Samastipur News: कंपाउंडर का इंतकाम, नौकरी से निकाले जाने पर सिंदूर से डॉक्टर की मांग भर दी

बिहार के समस्तीपुर में एक कंपाउंडर नौकरी से निकाले जाने पर इस कदर खफा हुआ कि उसने डॉक्टर की मांग में सिंदूर भर दिया और फोटो को वायरल कर दी।

Doctor, Bihar, Compounder's work in Samastipur, Compounder filled the demand of doctor in Samastipur, Samastipur Crime News, Bihar Crime Latest
कंपाउंडर का इंतकाम, नौकरी से निकाले जाने पर सिंदूर से डॉक्टर की मांग भर दी 

मुख्य बातें

  • बिहार के समस्तीपुर जिले की घटना, आरोपी शख्स के खिलाफ शिकायत दर्ज
  • कंपाउंडर ने डॉक्टर की मांग में भरी सिंदूर और तस्वीरों को किया वायरल
  • दो महीने पहले डॉक्टर ने आरोपी को नौकरी से निकाला था

बिहार के समस्तीपुर जिले में दलसिंह सराय में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र हैं। इस केंद्र की प्रभारी एक महिला डॉक्टर हैं। महिला डॉक्टर सरकारी सेवा के साथ साथ निजी प्रैक्टिस भी करती हैं, लेकिन उनके साथ जो कुछ हुआ वो चर्चा के केंद्र में है। पुलिस का कहना है कि महिला डॉक्टर के निजी अस्पताल में एक शख्स कंपाउंडर था। लेकिन किसी वजह से महिला डॉक्टर ने उसे निकाल दिया। अब इस बात से नाराज होकर कंपाउंडर उनके केबिन में पहुंचता है और डॉक्टर की मांग में सिंदूर भर देता है। 

कंपाउंडर का इंतकाम डॉक्टर पर पड़ा भारी
आरोपी कंपाउंडर ने ना सिर्फ महिला डॉक्टर की मांग में सिंदूर भरा बल्कि वीडियो बनाकर उसे वायरल भी कर दिया। इस बात की जानकारी जब महिला डॉक्टर को लगी तो उन्होंने दलसिंह सराय थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस का कहना है कि इस संबंध में जांच जारी है और जल्द ही आरोपी को पकड़ लिया जाएगा।  

मांग में सिंदूर भर फोटो को किया वायरल
पुलिस का कहना है कि सुनील महतो नाम का एक शख्स डॉक्टर के यहां नौकरी करता था। खराब आचरण की वजह से महिला डॉक्टर ने उसे नौकरी से निकाल दिया था। नौकरी से निकाले जाने के बाद उसने कई बार खुद कौ नौकरी पर रखने की दरख्वास्त की। लेकिन उसे कामयाबी नहीं मिली। डॉक्टर ने जब दोबारा नौकरी देने से इनकार कर दिया तो उसने साजिश रची और बातचीत के लिए डॉक्टर की चैंबर में दाखिल हुआ। पहले उसने चैंबर का दरवाजा बंद किया और मांग में सिंदूर भर दी। इसके साथ ही उसने वीडियो भी बनाया।

 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर