Jaipur: कोर्ट पहुंची महिला, बोलीं- ट्यूशन पढ़ने वाली लड़कियों से शारीरिक संबंध बनाता है पति

क्राइम
किशोर जोशी
Updated Jul 29, 2021 | 11:51 IST

राजस्थान में एक महिला ने अपने पति पर सनसनीखेज आरोप लगाते हुए कोर्ट का रूख किया हैं। महिला के मुताबिक, उसका पति ट्यूशन पढ़ने वाली लड़कियों के साथ शारीरिक संबंध बनाता है।

Rajasthan Woman reached court, said - husband makes physical relation with tuition girls
'ट्यूशन पढ़ने वाली लड़कियों से शारीरिक संबंध बनाता है पति' 

मुख्य बातें

  • राजस्थान के जयपुर में एक महिला ने अपने पति पर लगाए गंभीर आरोप
  • कोर्ट पहुंची महिला बोली- ट्यूशन पढ़ने वाली लड़कियों के साथ संबंध बनाता है पति
  • मानसरोवर पुलिस ने मामले की जांच शुरू की

जयपुर:  राजस्थान के जयपुर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। एक महिला ने अपने पति पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि उसका पति ट्यूशन पढ़ने वाली लड़कियों के साथ शारीरिक संबंध बनाता है। महिला ने इसे लेकर बकायदा  मजिस्ट्रेट के समक्ष शिकायत (इस्तागासा) दर्ज कराई है। महिला के आरोपों पर मानसरोवर थाने की पुलिस भी सक्रिय हो गई है और उसने अपनी जांच शुरू कर दी है।

शिकायत में कही ये बात
आज तक की खबर के मुताबिक, जयपुर के मानसरोवर इलाके में रहने वाली महिला ने पति के खिलाफ ने कोर्ट में मजिस्ट्रेट के समक्ष दर्ज कराई अपनी शिकायत में कहा है कि उसका पति घर पर लड़कियों को ट्य़ूशन पढ़ने के बहाने से बुलाता है और फिर उनके साथ शारीरिक संबंध बनाता है। महिला ने पति पर मारपीट के आरोप लगाते हुए कहा कि विरोध करने पर उसका उत्पीड़न किया जाता है।

पति है सरकारी स्कूल में शिक्षक
महिला ने मुताबिक उसका पति सरकारी स्कूल में टीचर है। शिकायत में महिला ने कहा है कि उसके पति का चरित्र खराब है लिहाजा ट्यूशन पढ़ने वाली छात्राओं को बचाना जरूरी है। महिला ने कहा कि पति बच्चियों को घर पर बुलाकर गलत तरह से छूते हैं और संबंध बनाते हैं। शिकायत के मुताबिक, यदि कोई छात्रा इसका विरोध करती हैं तो पति टीचर होने का हवाला देते हुए कहते हैं कि स्कूल के एग्जाम में उनके नंबर काट दिए जाएंगे। महिला ने कहा है कि जब उसने इसका विरोध किया तो उसकी भी पिटाई की गई।


 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर