शादी के बाद शारीरिक संबंध बनाने से इंकार कर रही थी दुल्हन, नाराज पति ने उठाया ये कदम

क्राइम
किशोर जोशी
Updated Jul 17, 2021 | 20:14 IST

मध्य प्रदेश के रतलाम में एक नवविवाहित शख्स ने शादी के चार दिन बाद ही ऐसा कदम उठा लिया जिसकी किसी ने कल्पना नहीं की थी। शख्स पत्नी के शारीरिक संबंध नहीं बनाने से नाराज था।

Bride was refusing to have physical relationship after marriage, angry husband killed her in Ratlam
शादी के बाद दुल्हन ने नहीं बनाने दिए शारीरिक संबंध और.... 

रतलाम: मध्य प्रदेश के रतलाम में एक अनोखा मामला सामने आया है, जहां एक नव विवाहित शख्स ने शादी के पांच दिन बाद ही खौफनाक कदम उठा लिया। खबर के मुताबिक, नवविवाहित शख्स अपनी पत्नी यानि दुल्हन से परेशान था जो उससे शारीरिक संबंध बनाने नहीं दे रही थी। आरोपी के मुताबिक, उसकी पत्नी शादी के चार दिन बीत जाने के बाद भी शारीरिक संबंध बनाने से इंकार कर रही थी जिससे वह नाराज हो गया और उसने पत्नी की हत्या कर दी।

बनाया ये बहाना

 न्यूज 18 की खबर के अनुसार, अंजली सेंधवा की शादी शिवगढ़ के दिलीप सोनोवा के साथ 15 जून को हुई थी। शादी के पांच दिन बाद दिलीप पत्नी को लेकर जिला अस्पताल पहुंचा और बताया कि वह बाथरूम में गिर गई है। यहां डॉक्टरों ने अंजलि को देखते ही मृत घोषित कर दिया। इस बीच बात पुलिस तक पहुंच गई और शव का पोस्टमार्टम कराया गया तथा 10 जुलाई को इसकी रिपोर्ट आई, जिसमें पता चला कि अंजलि की मौत दम घुटने से हुई है।

पुलिस ने की सख्ती तो टूट पड़ा आरोपी

इसके बाद पुलिस को दिलीप पर शक हुआ तो उससे लगातार पूछताछ की गई और थाने बुलाया गया और सख्ती से पूछताछ की गई। इस दौरान दिलीप टूट गया और बताया कि उसी ने अपनी नई नवेली दुल्हन का कत्ल किया है। दिलीप ने बताया कि उसने अपनी पत्नी का नाक, मुंह और गला दबाकर हत्या कर दी है, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

पुलिस वाले भी हैरान
आरोपी ने पुलिस को हत्या के जो कारण बताए उससे पुलिसवाले भी हैरान रह गए। आरोपी ने पुलिस को बताया कि शादी के चार दिन बीत जाने के बाद भी पत्नी पास नहीं आने दे रही थी और शारीरिंक संबंध बनाने से इंकार कर रही थी। आरोपी ने बताया कि जब भी वह पास जाने की कोशिश करता तो पत्नी मना कर देती जिससे वह गुस्सा हो गया और उसने खौफनाक कदम उठाते हुए पत्नी की हत्या कर दी। 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर