Rajasthan: 7वीं के छात्र से कुकर्म, अदालत में न्‍याय करने वाला ही बना आरोपी, पुलिस कर रही मामले की जांच

क्राइम
भंवर पुष्पेंद्र
Updated Oct 31, 2021 | 19:24 IST

Rajasthan crime news: राजस्‍थान के भरतपुर में एक न्‍यायाधीश व दो अन्‍य पर सातवीं कक्षा के एक छात्र के साथ कुकर्म का मामला सामने आया है। लड़के के परिजनों ने इस मामले में शिकायत दर्ज कराई है। 

7वीं के छात्र से कुकर्म, न्‍याय करने वाला ही बना आरोपी
7वीं के छात्र से कुकर्म, न्‍याय करने वाला ही बना आरोपी (Picture credit: iStock)  |  तस्वीर साभार: Representative Image

भरतपुर : एक न्यायाधीश और उसके दो साथियों पर नाबालिग बच्चे के साथ कुकर्म करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। आरोपी न्यायाधीश और उसके साथी के खिलाफ भरतपुर के मथुरा गेट थाने में पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज हुआ है।

पीड़ित बच्चे के परिजनों के मुताबिक पीड़ित बच्चा 7वीं कक्षा का विद्यार्थी है। वह भरतपुर शहर की कृष्णा कॉलोनी स्थित एक ग्राउंड पर टेनिस खेलने जाता था। वहीं पर आरोपी न्यायाधीश और उसके 2 साथी भी टेनिस खेलने आते थे। यहीं पर न्यायाधीश और उसके दो अन्य साथियों ने बच्चे के साथ नजदीकी बढ़ाई।

उन्‍होंने बच्‍चे में नशे की लत डाली और फिर नशे की हालत में नाबालिग बच्चे के साथ कुकर्म की साजिश की। एक दिन आरोपी न्यायाधीश बच्चे के साथ घर तक गया और घर के सामने ही बच्चे के साथ गलत हरकत करने लगा, जिसे पीड़ित की मां ने देख लिया और मामला खुल गया।

जब महिला ने बच्चे से पूछा तो बच्चे ने न्यायाधीश और उसके दो साथियों द्वारा की जा रही कुकर्म की घटनाओं के बारे में बताया। पीड़ित की मां ने बताया कि अब उस पर मामला दबाने और पुलिस के पास नहीं जाने के लिए दबाव बनाया जा रहा है। साथ ही धमकी दी जा रही है कि यदि पुलिस में केस किया तो गोली मरवा दी जाएगी। 

मथुरा गेट थाना प्रभारी रामनाथ ने बताया कि पीड़ित की मां की शिकायत पर पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आरोपियों की गिरफ्तारी अभी नहीं हुई है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर