Ex-Boyfriend ने दी 'सेक्स चैट' वायरल करने की धमकी तो महिला ने उठा लिया ये कदम 

गुजरात के गांधीनगर में एक महिला के सुसाइड करने का मामला सामने आया है बताया जा रहा है कि उसके एक्स ब्याय फ्रेंड द्वारा सेक्स चैट को 'वायरल' करने की धमकी के बाद उसने ये जानलेवा कदम उठाया है।

symbolic photo
पूर्व प्रेमी ने दी 'सेक्स चैट' वायरल करने की धमकी (प्रतीकात्मक फोटो) 

गुजरात के गांधीनगर में सोमवार को एक युवती ने कथित तौर पर फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। रिपोर्टों के अनुसार, उसने यह कदम तब उठाया जब उसके पूर्व प्रेमी ने बार-बार अपने दोस्तों के सदस्यों के रूप में अपने सेक्स चैट को 'वायरल' करने की धमकी दी। शुक्रवार को मानसा पुलिस ने महिला की मौत के मामले में प्राथमिकी दर्ज की।

23 साल की अब मृतक महिला ने पिछले साल गांधीनगर के एक कॉलेज से स्नातक किया था। सोमवार को उसने अपने घर में आत्महत्या कर ली। उसके पिता जो अपनी भतीजी का इलाज कराने के लिए अस्पताल गए थे उनको अपने बेटे से उसकी मृत्यु के बारे में पता चला, जिसके बाद वह भागकर घर आया घर पहुंचने के बाद उन्होंने अपनी बेटी की लाश पड़ोसियों से घिरी मिली।

रुशी पटेल अपने दोस्त के ग्रुप में सेक्स चैट पोस्ट करने की धमकी दे रहा थी

महिला के शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया और पुलिस को उसकी मौत की सूचना नहीं दी गई, क्योंकि उसके पिता को सामाजिक कलंक का डर था। लड़की के इस अतिवादी कदम के पीछे का कारण मंगलवार को तब पता चला जब उसके पिता ने उसकी डायरी, मोबाइल फोन और बैग सहित उसका सामान चेक किया। उसने अपनी डायरी में लिखा था कि गांधीनगर के नारदीपुर गांव की रहने वाले रुशी पटेल अपने दोस्त के ग्रुप में सेक्स चैट पोस्ट करने की धमकी दे रहा था। उसने अपना रिश्ता खत्म कर लिया था। द टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, हालांकि, वह अभी भी उसके साथ रिश्ते में रहना चाहता था।

महिला ने आगे कहा कि वह धमकी दे रहा था कि वह अपना जीवन समाप्त कर देगा और उसे चरम कदम उठाने के लिए प्रेरित करने का दोष उस पर डाल देगा। इसके कारण, उसने खुद को मारने का फैसला किया, उसके पिता ने पुलिस को अपनी शिकायत में कहा।

यूपी में पति ने कथित तौर पर सोशल मीडिया पर एक अश्लील वीडियो क्लिप पोस्ट किया

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर के भोपा थाना क्षेत्र के किशनपुर गांव में एक 25 वर्षीय महिला ने कथित तौर पर अपने पति द्वारा उसे तीन तलाक देने और सोशल मीडिया पर उसका अश्लील वीडियो प्रसारित करने के बाद खुद को जहर देकर आत्महत्या करने के लगभग दो महीने बाद उसी से मिलती जुलती घटना सामने आई है। 18 अगस्त को अब मृतक महिला ने अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी कि उसके पति ने उसे तीन तलाक के जरिए तलाक दिया और जबरन उनके बेटे को उससे छीन लिया। जब मामले की जांच चल रही थी, उसके पति ने कथित तौर पर सोशल मीडिया पर एक अश्लील वीडियो क्लिप पोस्ट किया, जिसके बाद उसने खुद को जहर देकर मार डाला।
 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर