Ghaziabad: टीचर के 13 वर्षीय बेटे ने किया 5 साल की बच्ची का रेप, ट्यूशन पढ़ने गई थी बच्ची

गाजियाबाद में 13 साल के एक किशोर ने पांच साल की बच्ची के साथ कथित रूप से बलात्कार किया। पुलिस ने आरोपी नाबालिग को अदालत में पेश कर बाल सुधार गृह भेज दिया है।

Five year old raped by teenage boy in Vijaynagar, Ghaziabad
टीचर के 13 वर्षीय बेटे ने किया 5 साल की बच्ची का रेप 
मुख्य बातें
  • गाजियाबाद में किशोर ने पांच वर्षीय बच्ची के साथ बलात्कार किया
  • नाबालिग 13 वर्षीय आरोपी ने दिया कुकृत्य को अंजाम
  • पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश कर भेजा बाल सुधार गृह

गाजियाबाद: दिल्ली से सटे गाजियाबाद में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक महिला टीचर के 13 वर्षीय बेटे ने घर पर ट्यूशन पढ़ने आई पांच साल की बच्ची का रेप कर दिया। पुलिस ने मामले में आरोपी नाबालिग बच्चे को गिरफ्तार कर बाल सुधार गृह भेज दिया है। खबर के मुताबिक घटना मंगलवार शाम की है जब विजयनगर थाना क्षेत्र की एक कालोनी में रहने वाली पांच साल की बच्ची ट्यूशन पढञ़ने भाई के साथ घर से निकली थी।

घर पर नहीं थी टीचर

एसपी सिटी (प्रथम) निपुण अग्रवाल ने पीटीआई को बताया, जब बच्ची टीचर के घर पहुंची तो उस समय उसकी शिक्षिका वहां मौजूद नहीं थी लेकिन उसका नाबालिग बेटा वहां मौजूद था। उन्होंने बताया कि इसी बीच पीड़िता का भाई शौच के लिए घर गया और उसकी मां ने उसे बाजार भेज दिया। उन्होंने बताया कि इस दौरान घर में बच्ची और शिक्षिका का बेटा मौजूद था। पुलिस ने कहा कि लड़के ने बच्ची के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया।

आरोपी को भेजा चाइल्डहोम केयर

पुलिस ने बताया कि किशोरी ने घर पहुंचकर इस बारे में अपनी मां को जानकारी दी और उसकी मां ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई जिसके आधार पर एक मामला दर्ज किया गया। पुलिस के अनुसार बच्ची को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है। अग्रवाल ने कहा कि बलात्कार के आरोपी किशोर को किशोर अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे नोएडा के एक ‘चाइल्डकेयर होम’ भेज दिया गया है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर