डेटिंग ऐप के जरिए 16 लड़कों से प्यार, फिर होटल और घरों में जाकर ये काम करती थीं 26 साल की युवती

क्राइम
किशोर जोशी
Updated Feb 05, 2021 | 15:18 IST

27 साल की सयाली काले महाराष्ट्र के पुणे के नजदीक पिंपरी चिंचवाड़ की रहने वाली हैं। उन्होंने कोरोना महामारी की वजह से लगे लॉकडाउन के दौरान पैसा कमाने का ऐसा तरीका निकाला जो चर्चा में बना हुआ है।

Pune girl arrested for robbing man she met on online dating app, robbed at least 16 others
डेटिंग ऐप के जरिए 16 लड़कों से प्यार करती थी युवती, फिर.. 

मुख्य बातें

  • पुणे की एक 27 वर्षीय युवती ने डेटिंग एप के जरिए 16 युवकों को फंसाया प्यार के जाल में
  • कोरोना काल के दौरान चली गई थी सयाली काले की नौकरी
  • सयाली काले ने डेटिंग ऐप को हथियार बनाकर कई घरों में की चोरी

पुणे: पुणे के पिंपरी चिंचवाड़ से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक युवती ने डेटिंग ऐप के जरिए 16 लड़कों को अपने हुस्न के जाल में ऐसा फंसाया कि किसी को अहसास तक नहीं हुआ कि वो लुट गए हैं। 27 साल की सयाली काले की कोविड काल के दौरान नौकरी चले गई थी तो उसने पैसा कमाने का जो रास्ता चुना उसके कारण अब वह सलाखों के पीछे है। सयाली एक पढ़ी -लिखी युवती है जो पिंपरी चिंचवाड़ के साधु चौक स्थित राधिका अपार्टमेंट में रहती हैं।

चले गई थी नौकरी

थी जिसके बाद सयाली की मां को मानसिक बीमारी हो गई थी। सयाली का एक भाई भी है जो बीपीओ में काम करता है। पुलिस के अनुसार, सयाली दूसरे वर्ष की बीसीए ड्रॉप-आउट है और मोबाइल सेवा प्रदाता कंपनी में नौकरी करती थी और लॉकडाउन के दौरान उसकी नौकरी चले गई।  नौकरी जाने के बाद सयाली काले नौकरी जाने के बाद पैसा कमाने के लिए गलत रास्ता चुना और ऑनलाइन डेटिंग ऐप का सहारा लिया। 

ऐसे पकड़ी गईं सयाली

सयाली के कारनामे तब सामने आए जब पिछले हफ्ते चेन्नई के रहने वाले आशीष ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई और कहा कि डेटिंग ऐप के जरिए उसकी सयाली से बातचीत हुई। इसके बाद आशीष को सयाली ने पुणे के एक होटल में बुलाया फिर कोल्डड्रिंक में नशीली चीज घोलकर पिलाई जिसके बाद वह उसकी चैन, कैश तथा अन्य चीजें चुराकर फरार हो गई।

हुई अरेस्ट

 पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सयाली उर्फ शिखा को गिरफ्तार कर लिया जो टिंडर और बंबल डेटिंग ऐफ पर युवाओं से संपर्क कर उन्हें अपने जाल में फांसती थी और फिर उनके घर या उन्हें होटल बुलाकर कीमती सामान चुराकर रफूचक्कर हो जाती थी। अभी तक सयाली 16 बार इस तरह की वारदात कर चुकी है। पुलिस ने 15 लाख से अधिक की कीमत का चोरी का सामान भी सयाली से बरामद किया है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर