ग्रेटर नोएडा: स्विगी डिलीवरी ब्वॉय ने की रेस्तरां मालिक की हत्या, मामूली बात पर हुआ था विवाद

Greater Noida: ग्रेटर नोएडा में स्विगी के डिलीवरी ब्वॉय ने एक ऑनलाइन फूड डिलीवरी रेस्तरां के मालिक की गोली मारकर हत्या कर दी। आरोपी फरार है और पुलिस को उसकी तलाश है।

murder
प्रतीकात्मक तस्वीर 

नई दिल्ली: ग्रेटर नोएडा में एक ऑनलाइन फूड डिलीवरी रेस्तरां के मालिक की बुधवार को स्विगी डिलीवरी ब्वॉय ने कथित तौर पर गोली मारकर हत्या कर दी। एक ऑर्डर में देरी को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ था। पुलिस फरार आरोपी की तलाश कर रही है। 

मृतक की पहचान सुनील के रूप में हुई है, जो ग्रेटर नोएडा की मित्रा सोसाइटी में जम जम फूड डिलीवरी रेस्तरां चलाता था। पुलिस के मुताबिक बुधवार को दोपहर 12 बजकर 15 मिनट पर एक स्विगी डिलीवरी ब्वॉय रेस्टोरेंट में चिकन बिरयानी और पूरी सब्जी का ऑर्डर लेने आया था। 

उसे तुरंत चिकन बिरयानी का ऑर्डर दिया गया, वहीं नारायण नाम के रेस्टोरेंट के एक कर्मचारी ने डिलीवरी ब्वॉय से कहा कि दूसरे ऑर्डर में कुछ समय लगेगा। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, इस बात पर डिलीवरी ब्वॉय भड़क गया और उससे झगड़ा करने लगा। सुनील ने दोनों के बीच बीच-बचाव किया तो आरोपी ने उसके सिर पर गोली मार दी। सुनील को याथर्थ अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

पुलिस के अनुसार प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि आरोपी शराब के नशे में था। उसके साथ एक अन्य व्यक्ति भी था जिसने रेस्तरां मालिक की हत्या में मदद की थी। पुलिस घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी के फुटेज की मदद से डिलीवरी बॉय की तलाश कर रही है। पुलिस ने बताया कि आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर