Delhi Crime News: हाशिम बाबा गैंग का बदमाश गिरफ्त में, दिल्ली पुलिस को कामयाबी

क्राइम
अनुज मिश्रा
अनुज मिश्रा | SPECIAL CORRESPONDENT
Updated Sep 17, 2021 | 17:56 IST

दिल्ली पुलिस को हाशिम बाबा गैंग के एक बड़े बदमाश गोविंद ठाकुर को गिरफ्तार करने में कामयाबी मिली है। दिल्ली पुलिस को अब कुख्यात अपराधी शाहरुख की तलाश है।

Delhi Police STF, Delhi Police Crime Branch, Hashim Baba Gang
हाशिम बाबा गैंग का बदमाश गिरफ्त में, दिल्ली पुलिस को कामयाबी 

मुख्य बातें

  • हाशिम बाबा गैंग का बदमाश गोविंद ठाकुुर दिल्ली पुलिस के हत्थे चढ़ा
  • दिल्ली पुलिस को अब शाहरुख की तलाश
  • हाशिम बाबा गैंग कई जघन्य कांड में रहा है शामिल

दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच की STF ने कुख्यात गैंगस्टर और तिहाड जेल में बन्द हाशिम बाबा के गैंग के एक बड़े गैंगस्टर डैनी उर्फ गोविंद ठाकुर को गिरफ्तार किया है। क्राइम ब्रांच के एसीपी पंकज सिंह और इंस्पेक्टर सुनील तेवतिया की टीम पिछले दो महीने से हाशिम बाबा गैंग के  उत्तराधिकारी शाहरुख की तलाश जब कर रही थी तो शाहरुख तो फिलहाल क्राइम ब्रांच ने हत्थे न चढ़ा पर पुलिस को गैंग का एक मुख्य सदस्य डैनी उर्फ गोविंद ठाकुर को हथियार और कारतूस के साथ गिरफ्तार करने में जरूर सफलता हाथ लगी।

गिरफ्त में डैनी, तलाश शाहरुख की 
पुलिस के मुताबिक शाहरुख और डैनी ने मिलकर साल 2020 से लेकर इस साल के मई महीने तक 4 सनसनीखेज ह्त्या और एक हत्या के प्रयास की वारदात को अंजाम दिया था। जिसमे प्रीत विहार इलाके में सन्नी नाम के शख्स की रोड रेज में हत्या कर दी गई, 2021 मार्च में अंबेडकर नगर इलाके में कुणाल नाम के शख्स को गोलियों से भून दिया था इस गैंगवार में अनिल नाम के शख्स को भी गोलियां मारी गई थी पर वो बाल बाल बच गया था, जिसके बाद मंडावली इलाके में गैंगस्टर नन्ने की गोली मारकर हत्या कर दी गई  फिर जाफराबाद इलाके में कासिम की गोलीबारी में हत्या कर दी थी। 

हाशिम बाबा के इशारे पर वारदात को अंजाम
इन ताबड़तोड़ वारदातों को शाहरुख और जेल में बन्द गैंगस्टर हाशिम बाबा के इशारे पर अंजाम दिया जा रहा था। जिसके बाद ही डैनी पर 1 लाख का इनाम और शाहरुख पर 2 लाख का इनाम जारी किया गया था। बता दें कि अम्बेडकर नगर के रहने वाले एक दूसरे गैंगस्टर रवि और शाहरुख गैंग की जानी दुश्मनी है, कुछ महीने पहले रवि गैंगस्टर ने शाहरुख गैंग के दो गैंग मेबर की गोली मारकर हत्या कर दी थी जिसका बदला लेने के लिए शाहरुख और डैनी ने ताबड़तोड़ इन वारदातों को अंजाम दिया था। कुछ साल पहले कड़कड़डूमा कोर्ट परिसर के अंदर एक शख्स की गोली मार कर हत्या करने के प्रयास में भी शाहरुख और गिरफ्तार डैनी शामिल थे। फिलहाल पुलिस शाहरुख के एकदम नजदीक है और किसी भी दिन उसकी गिरफ्तारी हो सकती है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर