Model बनाने का झांसा देकर नर्स से तीन लोगों ने बनाए शारीरिक संबंध, सोशल साइट के जरिए हुई थी पहचान

Delhi Nurse Rape Case:राजधानी दिल्ली में एक नर्स को ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है। पंजाब की रहने वाली नर्स को मॉडल बनाने का झांसा देकर तीन लोगों ने उसका रेप किया।

A Nurse in Delhi repeatedly raped on pretext of work
मॉडल बनाने का झांसा देकर नर्स से बनाए शारीरीक संबंध 

मुख्य बातें

  • दिल्ली में एक नर्स के साथ तीन लोगों ने झांसा देकर किया कई बार रेप
  • युवती को काम नहीं मिला तो उसने आरोपियों से बना ली दूरी
  • मयूर विहार पुलिस ने केस दर्ज करते हुए शुरू की जांच

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में काम करने वाली एक 24 साल की नर्स ने झांसा देकर रेप करने के आरोप में तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया है। मॉडलिंग में अपना करियर बनाने की चाह रखने वाली नर्स की एक आरोपी के साथ सोशल मीडिया के जरिए पहचान हुई थी। युवती का आरोप है कि उसके साथ मॉडलिंग में काम दिलवाने का वादा किया गया और बदले में शारीरिक संबंध बनाए गए। कई बार ऐसा होने के बावजूद जब काम नहीं मिली तो युवती ने  झांसे में आना बंद कर दिया।

पुलिस ने शुरू की जांच

 इसके बाद युवती ने आरोपियों से बात करना बंद किया तो उन्होंने युवती को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। आरोपियों ने युवती को धमकी दी कि यदि वह उनसे होटल में नहीं मिली तो उसके फोटो पॉर्न साइट पर अपलोड कर दिए जाएंगे। इसके बाद युवती ने मयूर विहार पुलिस से संपर्क किया और पुलिस ने आईपीसी की धारा 376/34 के तहत केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

इंस्टाग्राम के जरिए हुई थी पहचान

पुलिस में जो एफआईआर दर्ज की गई है उसके मुताबिक, पीड़िता दिल्ली के एक निजी अस्पताल में प्रशिक्षु नर्स के रूप में काम करती थी और उसने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि वह एक मॉडल के रूप में अपना करियर बनाना चाहती है।आरोपी आदित्य उर्फ टोनी ने इस साल जून में उससे संपर्क किया था।। आरोपी ने उससे इंस्टाग्राम के जरिए मैसेज किया और कहा कि वह उसका मॉडलिंग में शानदार करियर बना सकता है। इसके बाद उसने युवती से नंबर लिया और कॉल कर कहा कि वह मॉडलिंग की दुनिया के कई लोगों को जानता है।

पीड़िता ने कहा कि आरोपी ने उसे मयूर विहार के एक होटल में ऑडिशन के लिए आने के लिए कहा था। शिकायत में कहा गया है, 'जब पीड़िता होटल पहुंची तो आरोपी और सुल्तान मलिक नाम का एक अन्य व्यक्ति वहां मौजूद था। आरोपी ने मलिक को एक ऐसे व्यक्ति के रूप में पेश किया, जिसने सालों से मॉडलिंग इंडस्ट्री में काम किया था और कई मॉडलों को ब्रेक दिलाया था।' पीड़िता ने कहा कि आदित्य और मलिक दोनों ने उसकी तस्वीरें लीं और फिर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर किया।

तीन जगहों पर किया गया रेप

पीड़िता के अनुसार, फिर उसे दूसरे दौर के ऑडिशन के लिए हरियाणा के पानीपत जिले में बुलाया गया, जहां दोनों ने कई अन्य लोगों के साथ उसका यौन उत्पीड़न किया। तब उसे बताया गया कि उसे चुन लिया गया है और उसे दिल्ली के नेब सराय में बुलाया गया, जहां मामले के एक अन्य आरोपी अरुण ठकराल एक कैमरे के साथ मौजूद था। ठकराल ने पीड़िता की कई तस्वीरें लीं और उसे काम के बदले पैसे दिए। उसके साथ फिर मारपीट की गई।

आरोपियों ने किया ब्लैकमेल

बाद में युवती के कुछ फोटो भी खिंचवाए। युवती को कोई काम नहीं मिला तो उसे ठगे जाने का अहसास हुआ। आरोपियों ने पिछले महीने ही युवती को कुछ फोटो और एक पोर्न साइट का लिंक भेजा और धमकी दी कि यदि उसने अगर संबंध नहीं बनाए तो वह तस्वीरों को पोर्न साइट पर डाल देंगे। इसके बाद युवती पुलिस थाने पहुंची और शिकायत दर्ज कराई।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर