गैर मर्द की दीवानी हुई नवविवाहिता, थाने पहुंचकर फाड़ दी दारोगा की वर्दी, जानिए पूरा मामला

क्राइम
किशोर जोशी
Updated Mar 20, 2021 | 13:26 IST

Godda Crime News in Hindi: झारखंड से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक नवविवाहिता ने थाने में आकर दारोगा की वर्दी तक फाड़ दी। नवविवाहिता अपने प्रेमी के घर रह रही थी।

Newly married women Who left her husband for lover, tore off police uniform in police station
गैर मर्द की दीवानी थी नवविवाहिता, फाड़ दी दारोगा की वर्दी 

मुख्य बातें

  • झारखंड के गोड्डा से सामने आया हैरान करने वाला मामला
  • प्रेमी के साथ फरार हुई महिला ने पुलिस से थाने पहुंचकर की थी बदसलूकी
  • लंबे समय से फरार चल रही नवविवाहिता को पुलिस ने किया अरेस्ट

रांची:  झारखंड के गोड्डा जिले से एक ऐसा मामला आया है जो खूब सुर्खियां बंटोर चुका है। यहां एक नवविवाहिता शादी के बाद भी अपने प्रेमी को नहीं भूल पाई और एक दिन पति को छोड़कर उसके साथ चले गई। पति ने जब नवविवाहिता की तलाश की तो वह प्रेमी के घर में रहते हुए मिली। इसके बाद पति ने पुलिस थाने का रूख किया और प्रेमी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने अपनी जांच में पाया कि नवविवाहित महिला प्रेमी के साथ ही रह रही है जिसके बाद प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

फाड़ दी थी दारोगा की वर्दी
मामला गोड्डा जिले के पथरगामा इलाके का है जहां प्रेमी को गिरफ्तार करने पर गुस्साई नवविवाहित चांदनी कुमारी ने काफी हंगामा किया और थाने पहुंचक सबके सामने दारोगा का कॉलर खींचकर वर्दी फाड़ दी। इसके बाद जब पुलिसवालों ने चांदनी को पकड़ने की कोशिश की तो वह फरार हो गई। इसके बाद पुलिस ने काफी मशक्कत करने के बाद आखिरकार चांदनी को अरेस्ट कर लिया। इस मामले की जांच कर रही पुलिस ने चांदनी कुमार के पति के आरोपों को सही पाया है।

शादी किसी और से और भागी किसी और के साथ
दैनिक जागरण की खबर के मुताबिक, मामला नवंबर 2020 का है। चांदनी कुमार की शादी बरमसिया गांव के रहने वाले गुड्डू रमानी से हुई थी लेकिन शादी के बाद से ही उसने पति को धोखा देना शुरू कर दिया और एक दिन प्रेमी के साथ भाग गई और उसके घर में रहने लगी। इसके बाद चांदनी के पति ने पुलिस में शिकायत की तो प्रेमी को अरेस्ट कर लिया गया जिससे चांदनी बेहद गुस्सा हो गई और उसने थाने में जमकर हंगामा काटा। इसके बाद दारोगा का कॉलर खींचकर वर्दी फाड़ दी है।

दर्ज हुई थी एफआईआर

इसके बाद चांदनी के खिलाफ एफआईआर दर्ज हो गई थी लेकिन वह  तब से फरार चल रही थी। गुरुवार को ही चांदनी को गांधीग्राम से अरेस्ट किया गया और न्यायिक हिरासत मिलने के बाद पुलिस ने उसे गोड्डा जेल भेज दिया। चांदनी पिछले कई महीनों से पुलिस को चकमी दे रही थी। पुलिस ने उसके खिलाफ सरकारी काम में बाधा पहुंचाने और बदसलूकी करने मुकदमा दर्ज किया था।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर