15 सालों से महिला का रेप कर था शख्स, पीड़िता ने चाकुओं से गोदकर मार डाला

मध्य प्रदेश के गुना से एक ऐसी हैरान करने वाली खबर सामने आई है जहां एक महिला ने ब्लैकमेलिंग से तंग आकर एक शख्स को चाकुओं से गोदकर मार डाला।

MP woman stabs man for repeated ‘rape’ for past 15 years in Guna
15 सालों से कर था रेप, महिला ने चाकुओं से गोदकर की हत्या 

मुख्य बातें

  • महिला ने युवक पर 25 बार चाकू से किया वार, की हत्या
  • पिछले 15 सालों से आरोपी कर रहा था महिला का रेप
  • महिला के घर पर आधी रात में पहुंच गया था आरोपी, महिला ने उठाया खौफनाक कदम

गुना (मध्य प्रदेश): मध्य प्रदेश के गुना में एक युवक की हत्या करने के बाद खुद ही आरोपी महिला ने पुलिस को कॉल कर सूचना दी और अपना जुर्म कबूलते हुए कहा कि मारे गए शख्स से परेशान आ चुकी थी। मौके पर जब पुलिस पहुंची तो शख्स का शव खून से लथपथ वहां पड़ा हुआ था। 31 साल की महिला ने शख्स पर चाकू से करीब 25 से अधिकर बार वार किए थे। आरोप है कि यह शख्स करीब 15 सालों से महिला का रेप कर था। शख्स की मौके पर ही मौत हो गई।

गुना का है मामला
मामला भोपाल से 214 किलोमीटर दूर गुना के अशोक नगर गांव के निवासी ब्रजभूषण शर्मा की हत्या के बाद सोमवार और मंगलवार आधी रात को महिला तुरंत पुलिस को इस बारे में खबर दी। गुना कैंट के इंस्पेक्टर रामप्रकाश वर्मा ने इस बारे में विस्तार से जानकारी देते हुए कहा, 'महिला ने हमें बताया कि शर्मा अशोक नगर के एक गाँव में उसके पड़ोस में रहता था। शर्मा ने पहली बार 2005 में उसका बलात्कार किया था जब वह 16 साल की थी। इसके बाद शर्मा ने उसका वीडियो बना लिया और लगातार ब्लैकमेल कर 15 सालों तक उसका रेप करता रहा है।'

महिला के घर पहुंचा था आरोपी
हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक इंस्पेक्टर ने बताया, 'महिला ने हमें बताया कि उसका गुना में रहने वाले एक शख्स से विवाह हो गया था लेकिन उसके बाद भी आरोपी उसे ब्लैकमेल करते रहा और उसके घर आकर रेप करने लगा। सोमवार की रात को वह फिर से निर्वस्त्र अवस्था में महिला के घर आया। महिला का पति घर पर मौजूद नहीं था क्योंकि वह दूसरे जिले में तैनात था। उसके दो बच्चे दूसरे कमरे में सो रहे थे। जब वह उसके साथ मारपीट करने लगा, तो उसने रसोई से सब्जी का चाकू लाया और दनादन वार शुरू कर दिए।'

पुलिस ने दर्ज किया मामला
वर्मा ने कहा कि बार-बार छुरा घोंपने से शर्मा के शरीर पर लगी गहरी चोटों के निशानों से ही महिला के गुस्से का अंदाजा लगाया जा सकता है।पुलिस के अनुसार पुलिस ने महिला को आईपीसी की धारा 302 (हत्या) के तहत गिरफ्तार किया और उसे बुधवार को अदालत में पेश किया जाएगा।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर