रात के अंधेरे में लड़की को घर से अगवा कर दरिंदगी, 3 दिन बाद होश में आई पीड़‍िता

Crime against women: घर में सब लोग बैठकर टीवी देख रहे थे कि बिजली गुल हो गई। इसी बीच बदमाशों ने लड़की का अपहरण कर उसके साथ सामूहिक दुष्‍कर्म किया।

रात के अंधेरे में लड़की को अगवा कर की दरिंदगी, 3 दिन बाद होश में आई पीड़‍िता
रात के अंधेरे में लड़की को घर से अगवा कर दरिंदगी, 3 दिन बाद होश में आई पीड़‍िता  |  तस्वीर साभार: BCCL

मुख्य बातें

  • बदमाशों ने लड़की को उसके घर से अगवा कर लिया
  • रात के अंधेरे में उन्‍होंने लड़की का अपहरण कर लिया
  • कुछ देर पहले ही सब लोग साथ बैठकर टीवी देख रहे थे

रायपुर : छत्‍तीसगढ़ से रात के अंधेरे में युवती के अपहरण और फिर उसके साथ सामूहिक दुष्‍कर्म की द‍िल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। यह घटना उस वक्‍त हुई, जब घर में बिजली अचानक गुल हो गई और बदमाशों ने इसी दौरान लड़की का अपहरण कर लिया। पुलिस ने इस मामले में अब तक दो लोगों को गिरफ्तार किया है, जबकि तीसरा आरोपी अब भी फरार बताया जा रहा है।

घटना बीते सप्‍ताह गुरुवार (8 अक्‍टूबर) की बताई जा रही है, जब शाम में परिवार के सभी लोग एक साथ बैठकर टीवी देख रहे थे। इसी बीच अचानक बिजली चली गई, जिसके बाद सभी लोग उस जगह से हटकर अपने-अपने काम में लग गए। इस बीच अंधेरे का फायदा उठाकर कुछ लोगों ने 18 साल की युवती को अगवा कर लिया। कुछ देर बाद बिजली आई तो उसकी तलाश शुरू की गई, लेकिन उसके बारे में कुछ भी पता नहीं लग सका।

तीन दिन बाद होश में आई लड़की

घरवाले पूरी रात लड़की को ढूंढते रहे, लेकिन उन्‍हें वह नहीं मिली। अगले दिन सुबह गांव के कुछ लोगों ने उसे खेत में बेहोशी की हालत में पाया। उसे अस्‍पताल ले जाया गया, जहां तीन दिनों के उपचार के बाद वह होश में आई। सोमवार को उसे अस्‍पताल से छुट्टी मिली। इस मामले में तीन लोगों को आरोपी बनाया गया है, जिन पर लड़की को उसके घर से अगवा करने तथा उसके साथ सामूहिक दुष्‍कर्म का आरोप लगाया गया है।

आरोप है कि उन्‍होंने लड़की को नशीला पदार्थ देकर बेहोश कर दिया और फिर उसके साथ दुष्‍कर्म कर उसे अचेतावस्‍था में खेत में फेंक दिया। जिस जगह उसे फेंका गया, वहां कमर तक डूबने भर पानी भरा था। बदमाशों ने उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया था और हाथ बांध दिए थे। ग्रामीणों ने लड़की को इस अवस्‍था में 9 अक्‍टूबर को देखा, जिसके बाद उन्‍होंने पुलिस को इस बारे में सूचित किया।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर