MP : जबलपुर में कांग्रेस MLA के बेटे ने गोली मारकर खुदकुशी की, सुसाइट नोट बरामद

Jabalpur News : संजय यादव जबलपुर जिले के ग्रामीण क्षेत्र बारगी निर्वाचन क्षेत्र से विधायक हैं। रिपोर्टों के मुताबिक संजय के बेटे वैभव यादव ने गुरुवार शाम चार बजे के करीब जबलपुर में गोरखपुर इलाके में स्थित अपने आवास इस घटना को अंजाम दिया।

MP : Congress MLA Sanjay Yadavs son shot himself at their home in Jabalpur
जबलपुर में कांग्रेस विधायक के बेटे ने खुदकुशी की।  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • जबलपुर जिले के ग्रामीण क्षेत्र बारगी निर्वाचन क्षेत्र से विधायक हैं संजय यादव
  • विधायक यादव का बेटा वैभव स्थानीय स्कूल में 12वीं कक्षा का छात्र था
  • पुलिस का कहना है कि सुसाइड नोट में खुदकुशी की वजह नहीं बताई गई है

भोपाल : जबलपुर में कांग्रेस के विधायक संजय यादव के बेटे ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। घायल अवस्था में उसे अस्पताल पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस का कहना है कि विधायक के बेटे ने अपने पिता की लाइसेंसी रिवाल्वर से खुद को गोली मारी। पुलिस ने सुसाइड नोट बरामद किया है जिसमें 17 साल के युवक ने अपनी आत्महत्या के लिए किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया है। 

बारगी निर्वाचन क्षेत्र से विधायक संजय यादव

संजय यादव जबलपुर जिले के ग्रामीण क्षेत्र बारगी निर्वाचन क्षेत्र से विधायक हैं। रिपोर्टों के मुताबिक संजय के बेटे वैभव यादव ने गुरुवार शाम चार बजे के करीब जबलपुर में गोरखपुर इलाके में स्थित अपने आवास इस घटना को अंजाम दिया। घायल हालत में उसे अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

सुसाइड नोट में खुदकुशी की वजह का जिक्र नहीं

जबलपुर के पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ बहगुणा ने बताया कि घर से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है। इस नोट में आत्महत्या के लिए किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया गया है। विधायक के बेटे ने अपनी खुदकुशी के लिए किसी खास वजह का जिक्र भी नहीं किया है। 

12वीं में पढ़ता था वैभव

रिपोर्टों के मुताबिक खुदकुशी करने से पहले वैभव ने अपने कुछ दोस्तों से बातचीत की थी और उन्हें मैसेज भेजे थे। उसने उन्हें धन्यवाद दिया है। वैभव का 23 साल का एक बड़ा भाई भी है। विधायक यादव का यह लड़का वैभव स्थानीय स्कूल में 12वीं का छात्र था। परिवार के लोगों का कहना है कि वैभव ने वाशरूम में खुद को गोली मारी। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर