Delhi: दो नौकरानियों ने दिया खौफनाक साजिश को अंजाम, परिवार को बंधक बनाकर लूटा 2 करोड़ कैश

Delhi Crime News: दिल्ली के पश्चिम विहार में दो नौकरानियों ने खौफनाक साजिश को अंजाम दिया है। व्यापारी परिवार को बंधक बनाकर 2 करोड़ कैश और 50 लाख की ज्वैलरी लूट ली।

Delhi 2 crore cash looted by taking the whole family hostage, 2 maids in Paschim Vihar
दो नौकरानियों ने परिवार को बंधक बनाकर लूटा 2 करोड़ कैश 
मुख्य बातें
  • दिल्ली के पश्चिम विहार में लूट की बड़ी वारदात
  • दो नौकरानियों ने बदमाशों की मदद से लूटे व्यापारी के घर से 2 करोड़ कैश
  • दिल्ली पुलिस जांच में जुटी, नौकरानियों का नहीं कराया गया था पुलिस सत्यापन

नई दिल्ली: पश्चिम विहार इलाके में दो नौकरानियों ने ऐसी साजिश रची कि पूरे परिवार को बंधक बनाकर कारोबारी के घर से दो करोड़ रुपये लूट लिए। नौकरानियों ने अपने तीन बदमाश दोस्तों के जरिए इस वारदात को अंजाम दिया। बदमाश 50 लाख रुपये की ज्वैलरी लेकर भी फरार हो गए। मामला  पश्चिम विहार (ईस्ट) थाना पुलिस का है। गौर करने वाली बात ये है कि कारोबारी परिवार ने दोनों नौकरानियों का पुलिस सत्यापन नहीं कराया था। फिलहाल पुलिस पूरी लूट की वारदात की जांच में जुट गई है।

जांच में जुटी पुलिस

पुलिस उस प्लेसमेंट एजेंसी के मालिक से भी पूछताछ में जुट गई है जिनके जरिए महिलाओं को व्यापारी के यहां नौकरी पर रखा गया था और वारदात को सुलझाने के लिए आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की भी मदद ली जा रही है। हरमीत कौर (46) और उनके कारोबारी पति ने करीब डेढ़ महीने पहले मीना और हेमा कुमारी को घरेलू सहायिका के तौर पर काम पर रखा था तथा उन्हें रहने के लिए घर के ग्राउंड फ्लोर पर जगह मुहैया कराई थी।

ऐसे दिया साजिश को अंजाम

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि दो नवंबर की शाम करीब चार बजे दो में से एक घरेलू सहायिका की मदद से एक अज्ञात व्यक्ति घर में घुस आया और उसने पेचकस से कौर को धमकाया। इस बीच, दो और लोग अंदर आ गए। उन्होंने बताया कि पांचों लोगों ने घर के सभी कमरे की तलाशी ली। पहले ग्राउंड फ्लोर फिर दूसरे फ्लोर में बदमाशों ने धावा बोला। तीनों बदमाशों ने घर के तीन सदस्यों को अलग-अलग कमरों में बंधक बनाया और फिर नकद तथा दो करोड़ रुपये मूल्य के जेवरात लेकर फरार हो गए।

जिस व्यापारी के घर पर चोरी हुऊई है उनकी मुंडका इंडस्ट्रियल एरिया में फैक्ट्री है। पुलिस ने संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल पुलिस ने संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर अपनी जांच शुरू कर दी है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर