OMG! घर के मुर्गे-मुर्गियों के साथ किया सेक्स, पत्नी बनाती रही फिल्म, अब पहुंचा हवालात

'द सन' की रिपोर्ट के मुताबिक वाइल रेहान बेग (37) ने मूर्गे-मुर्गियों को साथ सेक्स किया और उसके इस कृत्य में उसका साथ उसकी पत्नी हलीमा (38) ने दिया। कोर्ट ने आरोपी को तीन साल की सजा दी है।

Man jailed for sex with family chickens while wife filmed accidents
OMG! घर के मूर्गे-मुर्गियों के साथ किया सेक्स, पत्नी बनाती रही फिल्म, अब पहुंचा हवालात।  |  तस्वीर साभार: ANI

मुख्य बातें

  • ब्रिटेन में सामने आई शर्मसार करने वाली घटना, मुर्गे-मुर्गियों से सेक्स करता था व्यक्ति
  • व्यक्ति के इस घिनौने कृत्य में उसका साथ उसकी पत्नी देती थी, करती थी रिकॉर्डिंग
  • कोर्ट ने दोषी व्यक्ति को तीन साल की सजा सुनाई है, जुलाई 2019 का है यह मामला

लंदन : दुनिया में एक से बढ़कर विकृत मानसिकता के लोग मौजूद हैं। ब्रिटेन में शर्मासार करने वाला एक ऐसा ही मामला सामने आया है। यहां एक व्यक्ति को अपने घर के मूर्गे-मूर्गियों के साथ सेक्स करने का दोषी पाया गया है और उसे जेल की सजा हुई है। हैरान करने वाली बात है कि व्यक्ति के इस घिनौनी कृत्य में उसका साथ कोई और नहीं बल्कि उसकी पत्नी ने दिया। मूर्गे-मुर्गियों को को अपने हवस का शिकार बनाने पर कोर्ट ने व्यक्ति को तीन साल की सजा सुनाई है।

घिनौने कृत्य में पत्नी ने दिया आरोपी का साथ
'द सन' की रिपोर्ट के मुताबिक वाइल रेहान बेग (37) ने मूर्गे-मुर्गियों को साथ सेक्स किया और उसके इस कृत्य में उसका साथ उसकी पत्नी हलीमा (38) ने दिया। हैरान करने वाली बात है कि चार बच्चों की मां ने अपने पति के इस घिनौने कृत्य को मोबाइल फोन और कैमरे में रिकॉर्ड किया।  कोर्ट का बताया गया कि रेहान ने पक्षियों के साथ इस अत्याचार को अपने कंप्यूटर 'फैमिली विड्स' के नाम से सेव किया। 

आरोपी के घर से आपत्तिजनक वीडियो बरामद
नेशनल क्राइम एजेंसी (एनसीए) के अभियोजक एबिगेल लॉन्गफोर्ड ने बताया कि सूचना मिलने पर जुलाई 2019 में पुलिस ने रेहान के वेस्ट वॉर्कशायर स्थित घर पर छापा मारा। इस दौरान घर के परिसर की हतलाशी ली गई। इस दौरान वहां से दो कंप्यूटर एवं एक मोबाइल टेलिफोन सहित आपत्तिजनक सामग्रियां जब्त हुईं। अधिकारी ने बताया कि जब इन इलेक्ट्रानिक उपकरणों को खंगाला गया तो उसमें अमर्यादित आचरण वाले बच्चों की कई तस्वीरें मिलीं।

पति को उकसाती थी पत्नी 
उन्होंने कहा, 'फुटेज में आरोपी व्यक्ति को मूर्गे-मुर्गियों के साथ सेक्स करते हुए पाया गया। पत्नी इस दौरान पति के लिए सेक्सुअल शब्दों को इस्तेमाल करती थी और फिर उसके साथ सेक्स में शामिल होती थी। यह बात भी सामने आई कि आरोपी की पत्नी अपनी इच्छा से पति का साथ देती रही।' अधिकारी का कहना है कि इस जोड़े ने एक कुत्ते के साथ भी बुरा बर्ताव किया। ब्रैडफोर्ट क्राउन कोर्ट को बताया गया कि इस भयावह अत्याचार के दौरान परिवार के हर एक चिकन्स की मौत हो गई। एक वीडियो में बेग को एक मरे हुए जानवर के साथ सेक्स करते हुए पाया गया। 
 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर