खौफनाक! पति ने सनक में पत्नी-बच्चों समेत ट्यूशन टीचर की बेरहमी से गला रेतकर की हत्या

Jamshedpur four murder: झारखंड के जमशेदपुर में एक साथ चार हत्याओं से हड़कंप मच गया बताया जा रहा है कि इसे एक ही शख्स ने अंजाम दिया है, उसी ने अपनी पत्नी दो बेटियों और एक ट्यूशन टीचर की हत्या कर दी।

Jamshedpur murder news
प्रतीकात्मक फोटो 

झारखंड के जमशेदपुर में एक साथ चार हत्याओं का मामला सामने आया है, इस हत्याकांड के बारे में पुलिस का कहना है कि आरोपी टाटा स्टील कर्मचारी दीपक कुमार ने संभवतः पत्नी-बच्चों का गला रेतकर मौत के घाट उतार दिया जब सभी सो रहे थे, इसके बाद अगले दिन सुबह जब उनकी ट्यूशन टीचर घर में पहुंची तो उसे भी मार डाला।

बताया जा रहा है इस मामले के आरोपी को उसे एक दोस्त और उसकी पत्नी ने रोकने की कोशिश की लेकिन सनकी ने अपने मित्र के सिर पर हथौड़े से वार कर दिया, जिसमें उसका दोस्त घायल हो गया।

अगले दिन सुबह जब उनकी ट्यूशन टीचर घर में पहुंची तो उसे भी राज खुलने के डर से मार डाला हालांकि ये मामला अभी जांच का विषय है घटना की जानकारी मिलने पर कदमा पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच पड़ताल की।

ऐसी भी आशंका है कि हत्या से पहले टीचर के साथ रेप को अंजाम दिया गया

बताया जा रहा है कि पड़ोसियों को घर से बाहर निकल रहे खून को देखकर इस घटना की भनक लगी जब आसपास के लोग क्वार्टर के अंदर गए तो सभी लोग हैरान रह गए एक साथ चार-चार लोगों की लाश सामने पड़ी हुई थी, आसपास के लोगों ने बताया कि आरोपी गाड़ी लेकर वहां से निकला था। ऐसी भी आशंका है कि हत्या से पहले टीचर के साथ रेप को अंजाम दिया गया अब तक जांच से साफ पता चल रहा है कि घटना को अकेले पति दीपक कुमार ने ही अंजाम दिया  पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।
 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर