Gurugram Horror: मां न‍िकली हत्यारिन! 4 बेटियों का गला रेतने के बाद खुदकुशी की कोशिश, पति ने रंगे हाथों पकड़ा

गुरुग्राम से दिल दहला देने वाला वारदात सामने आई है, जहां एक महिला ने कथित तौर पर अपनी ही बेटियों की चाकू से गला रततकर हत्‍या कर दी और फिर अपनी भी जान देने की कोशिश की। उसे फिलहाल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Gurugram Horror: मां न‍िकली हत्यारिन! 4 बेटियों का गला रेतने के बाद खुदकुशी की कोशिश, पति ने रंगे हाथों पकड़ा
Gurugram Horror: मां न‍िकली हत्यारिन! 4 बेटियों का गला रेतने के बाद खुदकुशी की कोशिश, पति ने रंगे हाथों पकड़ा  |  तस्वीर साभार: Representative Image

गुरुग्राम : दिल्‍ली से सटे हरियारणा के गुरुग्राम से दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। यहां नूंह पिपरौली गांव में चार बहनों की हत्‍या कथित तौर पर उनकी मां ने ही कर दी। आरोप है कि महिला ने चाकू से गला रेतकर लड़कियों को मौत के घाट उतारा और फिर अपनी जान लेने की कोशिश की। उसके पति ने उसे ऐसा करते हुए देखे जाने की बात कही है। महिला को फिलहाल अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।

बताया जा रहा है कि चारों लड़कियों की हत्‍या एक ही तरह से की गई। आरोपी मां ने कथित तौर पर चाकू से गला रेतकर उनकी हत्‍या कर दी। पहले पति से अलगाव के बाद 2012 में महिला की दूसरी शादी हुई थी, जिससे उसकी चार बेटियां हुईं। सबसे छोटी बेटी की उम्र करीब 8 महीने की बताई जा रही है। पड़ोसियों का कहना है कि उन्‍हें पति-पत्‍नी के बीच कभी लड़ाई-झगड़े के बारे में पता नहीं चला और वे सामान्‍य जीवन ही जी रहे थे।

पति ने वेंटिलेशन विंडो से देखा वारदात

गांव के लोग शुक्रवार को एक ही परिवार के तीन सदस्‍यों की एक्‍सीडेंट में मौत के बाद वहां शोक जताने पहुंचे थे, जिनमें महिला का पति भी शामिल रहा। हालांकि महिला अपने बच्‍चों के साथ घर में ही रही। तड़के करीब 3 बजे महिला का पति घर लौटा तो उसने इसे भीतर से बंद पाया। कई बार आवाज दिए जाने के बाद भी जब उसे कोई जवाब नहीं मिला तो उसने वेंटिलेशन विंडो से झांकर भीतर देखा।

भीतर उसने जो कुछ भी देखा, उससे वह दहल गया। उसने पत्‍नी को चाकू से अपना ही गला रेतते हुए देखा। उसने पड़ोसियों को आवाज लगाई, जिसके बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और दरवाजा तोड़कर भीतर दाखिल हुए। उन्होंने महिला को चाकू से अपना गला काटने की कोशिश करते देखा, जबकि नीचे फर्श पर लड़कियां खून से लथपथ पड़ी थीं। लोगों ने महिला के हाथ से चाकू ले लिया और उसे अस्‍पताल में भर्ती कराया।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर