शराब के लिए पत्नी ने नहीं दिए पैसे तो फ्रांइग पैन से कर डाली पत्नी की हत्या

पुणे में एक हत्या का मामला सामने आया है जहां एक शख्स ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी वो उससे शराब के लिए पैसे मांग रहा था जिसे देने से उसने इंकार कर दिया।

murder
प्रतीकात्मक फोटो 

पुणे: महाराष्ट्र के पुणे में हडपसर पुलिस थाने पर एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की कथित तौर पर फ्राइंग पैन पर हमला करके उसकी हत्या कर दी। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि आरोपी अक्सर शराब खरीदने के लिए अपनी पत्नी से पैसे की मांग करता था। गुरुवार दोपहर, उसकी पत्नी ने उसे देने से इनकार कर दिया, जिसके बाद उनके बीच एक बहस छिड़ गई। तर्क के दौरान, आरोपी ने एक फ्राइंग पैन उठाया और अपनी पत्नी को उसके साथ मारना शुरू कर दिया, जिससे उसे गंभीर चोटें आईं जिससे उसकी मौत हो गई।

'आदमी आदतन शराब पीने वाला है और नियमित रूप से उससे पैसे की मांग करता है। उसने गुरुवार दोपहर को पैसे देने से इनकार कर दिया और उसने उसे पैन से मारना शुरू कर दिया। पुलिस इंस्पेक्टर (क्राइम) राजू अडगले ने हिंदुस्तान टाइम्स को बताया, 'उसकी मौत हो गई।पीड़िता अपने घर के प्रवेश द्वार पर पड़ी मिली, पुलिस ने कहा कि आरोपी को भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 302 के तहत हत्या के लिए गिरफ्तार कर लिया गया है।'

एक अन्य घटना भी आई थी सामने

एक अन्य घटना में, मानसिक रूप से बीमार 27 वर्षीय एक व्यक्ति ने बुधवार को नागपुर के वानडोंगरी इलाके में अपने 55 वर्षीय पिता की कथित तौर पर चाकू मारकर हत्या कर दी। सिकंदर के रूप में पहचाने गए आरोपी को कुछ दिनों पहले क्षेत्रीय मानसिक अस्पताल से छोड़ा गया था। पुलिस ने कहा कि उसे गिरफ्तार कर लिया गया और गुरुवार को फिर से भर्ती कराया गया।
 


 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर