मोबाइल पर एक्स गर्लफ्रेंड की DP लगाकर लिखा‘ कलयुग की द्रौपदी के साथ’, हुआ अरेस्ट

गुजरात पुलिस ने राजकोट में एक व्यापारी को अपनी पूर्व गर्लफ्रेंड को परेशान करने के मामले में गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी अक्सर अपनी डीपी पर पूर्व प्रेमिका की तस्वीर लगाता था और अश्लील कमेंट करता था।

Gujarat Put Ex. Girlfriend's DP on the mobile and wrote Draupadi of Kalyug, arrested
फोन पर Ex. GF की DP लगाकर लिखा- कलयुग की द्रौपदी, हुआ अरेस्ट  |  तस्वीर साभार: Getty Images

सूरत: गुजरात के राजकोट से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक व्यापारी को अपनी पूर्व प्रेमिका को परेशान करने के आरोप में अरेस्ट कर लिया गया है। पूर्व गर्लफ्रेंड ने शख्स पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि आरोपी हितेश अपनी सोशल मीडिया डीपी (डिस्प्ले पिक्चर) में उसकी कई तरह की फोटो लगाता है और उन पर अभद्र कमेंट करता है। पुलिस ने फिलहाल आरोपी को अरेस्ट कर अपनी आगे की जांच शुरू कर दी है। 

पीड़िता ने पुलिस को सौंपी चैट
पीड़िता ने पुलिस को कई ऐसे चैट्स और फोटो सौंपी हैं जिनमें आरोपी ने अश्लील कमेंट्स किए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हाल ही में हितेष ने अपनी सोशल मीडिया डीपी में ऐसी ही एक फोटो लगाकर ‘कलयुग की द्रौपदी के साथ मैं’ लिखा हुआ था।  हितेश एक व्यापारी है और कृषि उपकरणों को बेचने का काम करता है। पीड़िता का आरोप है कि हितेश उसे बदनाम करने के लिए अक्सर अपनी प्रोफाइल पिक में उसकी निजी तस्वीरें लगाता है और कमेंट करता है।

पहले रिलेशनशिप में थे दोनों

जानकारी के अनुसार, हितेश और वो पूर्व में रिलेशनशिप में रहे हैं और करीब डेढ़ साल पहले उनका ब्रेक अप हो गया। ब्रेकअप की वजह भी हितेश का शक्की व्यवहार था जो अक्सर उस पर शक करने के अलावा मारपीट भी करता था। यहां तक की ब्रेकअप होने के बाद भी उसके घर आकर परेशान कर रहा था। आरोप है कि हितेश अपनी इस एक्स गर्लफ्रेंड पर फिर से रिश्ते बनाने का दबाव डाल रहा था।


पीड़िता को हितेश की हरकतों की वजह से काफी दिक्कतें हो रही थी और कई बार तो वह उसकी निजी पल की तस्वीरों को भी अपनी डीपी पर लगा देता था। इसके बाद परेशान होकर पीड़िता ने पुलिस का रूख किया और कहा कि वो हितेष से परेशान हो चुकी है और शिकायत दर्ज कराना चाहती है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर