Kanpur News: मासूम की जुबां खुली तो सच आया सामने, प्रेमी ने प्रेमिका को रास्ते से हटाया

कहते हैं कि इश्क और मुश्क छिपाए नहीं छिपता और अगर कोई अपराध हो जाए तो उसे छिपा पाना और मुश्किल। कानपुर में कुछ ऐसा ही हुआ।

Kanpur News: मासूम की जुबां खुली तो सच आया सामने, प्रेमी ने प्रेमिका को रास्ते से हटाया
कानपुर में बर्रा हत्याकांड की गुत्थी सुलझी 

कानपुर। अवैध संबंध के शक में एक शख्स ने अपनी प्रेमिका को मार डाला। वो अपने अपराध पर पर्दा डालता रहा। लेकिन सच सामने आ ही गया। एक मासूम बच्चे ने सबकुछ बता दिया कि आरोपी ने किस तरह से हत्या को अंजाम दिया था।  पुलिस का कहना है कि मासूम बच्चे ने बताया कि अंकल ने मम्मी के सिर पर ईंट मार दी और फरार हो गए। हत्या की पुष्टि के बाद पुलिस की दो टीमों ने ऑटो चालक की तलाश में घाटमपुर, कानपुर देहात में छापा मारा और तीन संदिग्धों को हिरासत में लिया।

शक में गई जान
पुलिस का कहना है कि हमीरपुर की  प्रियंका बाजपेयी की 20 जून 2005 को फतेहपुर के जहानाबाद निवासी मनोज बाजपेयी से शादी हुई थी। उनके तीन बेटे व एक बेटी है। पति का कहना है कि शादी के बाद से वह पत्नी के साथ दामोदर नगर में कमरा लेकर रह रहा था। तीन साल पहले कानपुर देहात के ऑटो चालक देवेंद्र यादव उर्फ लोहा सिंह से दोस्ती हो गई। इसकी जानकारी होने पर  पत्नी से झगड़ा होने लगा। दो साल पहले यानी 2019 में पत्नी चारों बच्चों के साथ बर्रा  में किराये पर रहने लगी थी।

हिरासत में आरोपी
स्थानीय लोगों का कहना है कि प्रियंका के घर पर ऑटो चालक का घर आना जाना था। दूसरे लोगों से अवैध संबंध के शक में ऑटो चालक का उससे झगड़ा होता था। मंगलवार शाम को बेटा प्रतीक और बेटी आशा घर पर थे तभी आटो चालक घर पहुंचा। इस दौरान उसका प्रियंका से झगड़ा हो गया। उसके जाने के बाद बेटा मां को खून से लथपथ देखकर चीख पड़ा था। 

Kanpur News in Hindi (कानपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर