छात्रा को लगी लत,ऑनलाइन पोस्ट करने लगी 'Nude Photo', वजह भी बताई अलग 

Girl Nude Photos: गुजरात से एक हैरान करना वाला मामला सामने आया है यहां ऑनलाइन पढ़ाई के दौरान एक छात्रा को न्यूड फोटो पोस्ट करने की लत लग गई, इसके पीछे की वजह भी जानकर हैरान रह जायेंगे।

NUDE PHOTO
प्रतीकात्मक फोटो 

नई दिल्ली: गुजरात में एक लड़की ने सोशल मीडिया पर न्यूड फोटो पोस्ट (Nude Photo Post) करने के लिए कथित तौर पर अपने 'स्टडी फोन' का इस्तेमाल किया और अपनी मौसी की बेटी से भी ऐसा करने का आग्रह किया। ये जानकर  किशोरी के माता-पिता को दिल का दौरा पड़ गया ऐसा मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक बताया जा रहा है।

बताते हैं कि 15 वर्षीय लड़की कथित तौर पर मौसी की बेटी को भी सोशल मीडिया पर ले जाने और उसके समान फोटो आदि पोस्ट करने के लिए मना रही थी। 

माता-पिता ने उसे एक अलग कमरा और मोबाइल फोन दिया था

15 वर्षीय लड़की के माता-पिता ने उसे एक अलग कमरा और मोबाइल फोन दिया था ताकि वह ठीक से पढ़ सके। हालांकि, लड़की ने सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक तस्वीरें पोस्ट करना शुरू कर दिया, जानकारी होने पर लड़की के माता-पिता ने 181 हेल्पलाइन पर संपर्क किया और काउंसलर से संपर्क किया।

लड़की ने अपनी मौसी की बेटी से भी ऐसा करने के लिए कहा

कथित तौर पर, उसने अपने निजी अंगों की तस्वीरें इंटरनेट पर पोस्ट कीं और बाद में मौसी की बेटी अपने अकाउंट को फॉलो करने और इसी तरह की तस्वीरें पोस्ट करने का आग्रह किया। जब उसकी मौसी की बेटी ने उसके माता-पिता को उसके सोशल मीडिया पोस्ट के बारे में सूचित किया, तो उन्हें कथित तौर पर दिल का दौरा पड़ गया।

काउंसलर ने लड़की को समझाया तब जाकर बनी बात 

'द टाइम्स ऑफ इंडिया' की रिपोर्ट के अनुसार, लड़की के माता-पिता अटैक से उबर गए लेकिन लड़की ने सोशल मीडिया पर अनुचित तस्वीरें पोस्ट करना जारी रखा। मामले की जानकारी मिलने के बाद काउंसलर ने लड़की को समझाया कि यह साइबर अपराध है, इसके बाद लड़की को समझ में आया और उसने काउंसलर से कहा कि वह अपने मोबाइल फोन का इस्तेमाल अपने माता-पिता के सामने ही करेगी। काउंसलिंग के बाद किशोरी ने अपना सोशल मीडिया अकाउंट डिलीट कर दिया और वादा किया कि वह केवल मोबाइल फोन का इस्तेमाल पढ़ाई के लिए करेगी।

 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर