Mumbai: भाई ने मोबाइल पर गेम खेलने से रोका, तो 16 साल की लड़की ने कर लिया सुसाइड

Girl Commits Suicide: महाराष्ट्र के मुंबई में एक 16 वर्षीय नाबालिग लड़की ने इसलिए सुसाइड कर लिया क्योंकि उसकी मोबाइल पर गेम खेलने के दौरान भाई से लड़ाई हो गई थी। 

Game addiction: minor girl commits suicide after being stopped from playing game
भाई ने मोबाइल पर गेम खेलने से रोका, लड़की ने कर लिया सुसाइड  |  तस्वीर साभार: BCCL

मुख्य बातें

  • मुंबई में एक नाबालिग लड़की ने की आत्महत्या
  • भाई से मोबाइल पर गेम खेलने के दौरान हुआ था विवाद
  • गुस्से में खाई चूहे मारने की दवा, अस्पताल में इलाज के दौरान हुई मौत

मुंबई: मुंबई में 16 साल की लड़की के सुसाइड करने से सनसनी फैल गई। खबर के मुताबिक, मोबाइल पर गेम खेलने के दौरान लड़की की अपने भाई के साथ विवाद हो गया था। इसके बाद नाबालिग लड़की बेहद गुस्सा हो गई और गुस्से में उसने चूहे मारने की दवा खा ली। जैसे ही लड़की की तबियत बिगड़ी तो परिजन उसे तुरंत अस्पताल ले गए। अस्पताल में इलाज के दौरान लडकी की मौत हो गई। मामला मुंबई के समता नगर इलाके का बताया जा रहा है। लड़की के इस कदम से परिवार वाले सदमे में हैं।

मोबाइल गेम को लेकर हुआ विवाद

रिपोर्ट के मुताबिक, 16 वर्षीय लड़की मोबाइल पर गेम खेल रही थी और इसी दौरान भाई ने उसे टोका तो दोनों में बहस हो गई। दोनों में झगड़ा इस कदर आगे बढ़ा कि लड़की ने खौफनाक कदम उठा लिया। नाबालिग लड़की ने घर में रखी चूहे मारने को खा लिया और उसकी हालत बिगड़ गई। जैसे ही घर में यह बात पता चली तो कोहराम मच गया। आनन-फानन में लड़की को अस्पताल ले जाया गया और जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

बिहार से भी आया था इसी तरह का मामला

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले इसी तरह का विवाद बिहार के गोपालगंज से भी सामने आया है था। यहां एक शख्स ने अपने 12 साल के नाबालिग लड़के को मोबाइल गेम खेलने से रोका तो वह इतना गुस्सा हो गया कि उसने गले में फांसी का फंदा लगा लिया। बेटे को फंदे पर झूलता देख मां-बाप बेटे को तुरंत अस्पताल ले गए जहां अस्पताल में नाजुक हालत होने के बाद उसे दूसरे अस्पताल में रिफर किया गया।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर