Barmer: संतान नहीं हुई तो देवर के साथ संबंध बनाने को किया मजबूर, बात ना मानने पर प्राइवेट पार्ट में डाला चाकू

क्राइम
किशोर जोशी
Updated Aug 19, 2021 | 14:57 IST

राजस्थान (Rajasthan) के बाड़मेर (Barmer) में महिला उत्पीड़न का एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। शादी के 6 साल तक संतान नहीं होने पर एक महिला को देवर के साथ संबंध बनाने को मजबूर किया गया।

Forced to sleep with the brother-in-law, also stabbed knife in the private part
संतान नहीं हुई तो देवर के साथ संबंध बनाने को किया मजबूर 
मुख्य बातें
  • राजस्थान के बाड़मेर में सामने आया हैरान करने वाला मामला
  • संतान नहीं होने पर विवाहिता को देवर के साथ संबंध बनाने के लिए किया गया मजबूर
  • परिवार की शर्त नहीं मानने पर महिला के प्राइवेट पार्ट में डाला गया चाकू

बाड़मेर: राजस्थान के बाड़मेर जिले से मानवता को शर्मसार करने वाला एक मामला से सामने आया है। विवाहित महिला की 6 साल तक संतान नहीं हुई तो ससुराल वालों ने उसे उसके देवर से संबंध बनाने के लिए मजबूर किया। महिला का आरोप है कि ससुरालवालों की इस शर्त से इंकार करने पर महिला के प्राइवेट पार्ट में चाकू डाल दिया गया। गौर करने वाली बात ये है कि राजस्थान के कई ग्राामीण इलाकों से आज भी महिलाओं को बच्चे न होने पर प्रताड़ित किए जाने की खबरें सामने आते रहती हैं और यहां तक ​​कि दूसरों के साथ संबंध बनाने का दबाव भी डाला जाता है।

संतान नहीं होने पर बढ़ते गए अत्याचार

यह चौंकाने वाला मामला राजस्थान के बाड़मेर जिले के चौहटन इलाके से सामने आया है जिसमें पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक को अपनी दुख भरी दास्तां बताई है। पीड़िता के मुताबिक उसकी 6 साल पहले शादी हुई थी। तभी से ससुराल वाले दहेज के लिए प्रताड़ित करते थे। फिर, तीन-चार साल बाद बच्चा पैदा नहीं हुआ, वे परेशान करने लगे और कभी-कभी मारपीट भी करते थे। कई बार पीड़िता और ससुराल वालों के बीच बातचीत भी हुई, लेकिन कोई हल नहीं निकला इसलिए वह मायके चली गई, लेकिन कुछ दिनों बाद वह अपने ससुराल लौट आई। जिसके बाद ससुराल वालों के अत्याचार बढ़ने लगे।

देवर ने की जबरन संबंध बनाने की कोशिश

पीड़िता ने कहा कि वह एक दिन जब वह अपने कमरे में सो रही थी जब उसके देवर ने उसके साथ बलात्कार करने की कोशिश की और उसके गुप्तांग में चाकू भी डाल दिया। किसी तरह पीड़िता भागकर अपने भाई के पास पहुंची। पीड़िता ने कहा कि उसे चौहटन पुलिस पर भरोसा नहीं है, इसलिए उसने बुधवार को पुलिस अधीक्षक को पूरी आपबीती सुनाई। पीड़िता से मुलाकात के बाद एसपी आनंद शर्मा ने कहा कि मामले की गंभीरता को देखते हुए हमने महिला थाने में मामला दर्ज करने के आदेश दिए हैं और साथ ही इलाज का आदेश भी दिया है। जल्द ही मामले के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर