डिलिवरी कराने के दौरान पुरुष स्टॉफ का मन मचला और की छेड़खानी, अब हवालात में

क्राइम
ललित राय
Updated Apr 09, 2021 | 07:23 IST

Molestation in Bareilly Hospital: बरेली में एक महिला ने शिकायत दर्ज कराई कि डिलिवरी के दौरान एक महिला डॉक्टर के पुरुष स्टॉफ से छेड़खानी की।

डिलिवरी कराने के दौरान पुरुष स्टॉफ का मन मचला और की छेड़खानी, अब हवालात में
बरेली के एक अस्पताल की घटना 

मुख्य बातें

  • बरेली के एक अस्पताल की घटना, पुरुष स्टॉफ पर छेड़खानी का आरोप
  • डिलिवरी कराने गई महिला का आरोप, आरोपी के खिलाफ केस दर्ज

बरेली। वो खुशी खुशी अस्पताल गई थी अपने बच्चे की डिलिवरी कराने के लिए लेकिन डॉक्टर और उसके एक स्टॉफ ने छेड़खानी की। पुलिस ने दोनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। प्रेमनगर पुलिस स्टेशन में महिला की शिकायत के बाद दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा कायम किया  गया है। 

डॉक्टर और मेल स्टॉफ पर छेड़खानी का आरोप
पुलिस के मुताबिक डॉ शालिनी माहेश्वरी और पुरुष स्टाफ सदस्य के खिलाफ आईपीसी की धारा 336 (जीवन को खतरे में डालने वाली या निजी सुरक्षा), 338 (दुखद चोट पहुंचाने) और 354 (अपमानजनक महिला की निंदा) और भारतीय चिकित्सा परिषद अधिनियम के प्रासंगिक प्रावधानों के तहत एफआईआर दर्ज की गई थी।

डिलवरी के दौरान छेड़खानी का केस
महिला एक डॉक्टर है और उसका पति कार्डियोलॉजिस्ट है, जिसने माहेश्वरी और स्टाफ मेंबर के खिलाफ शिकायत दी थी।महिला के पति नेअपनी शिकायत में आरोप लगाया कि उन्होंने अपनी गर्भवती पत्नी को प्रसव के लिए 21 मार्च को गंगासिल अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन डॉ। माहेश्वरी के कारण उनकी जान को खतरा था।

शिकायतकर्ता ने कहा कि उसकी पत्नी प्रसव पीड़ा में थी और एक नर्स ने डॉ। माहेश्वरी को फोन किया था जो नहीं आई थी। बाद में, अप्रशिक्षित पुरुष स्टाफ सदस्य द्वारा डिलीवरी।23 मार्च को किया गया। महिला की हालत में सुधार नहीं हुआ और उसे दूसरे अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया, जहाँ उसका इलाज चल रहा है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर