PHOTOS: गैंगस्टर से इश्क करने की सजा! 2 माह तक जेल में रही डॉक्टर की बेटी और अब....

क्राइम
किशोर जोशी
Updated Apr 08, 2021 | 16:35 IST

गैंगस्टर पपला गुर्जर से प्रेम करना एक पढ़ी लिखी लड़की को इतना भारी पड़ गया कि उसे दो महीने आठ दिन जेल में बिताने पड़े। अब हाईकोर्ट ने पपला गुर्जर की प्रेमिका को बेकसूर माना है।

Rajasthan High Court grants bail to Papla's girlfriend jia
गैंगस्टर से इश्क और 2 माह तक जेल में रही डॉक्टर की बेटी.. 

मुख्य बातें

  • राजस्थान एवं हरियाणा का कुख्यात गैंगस्टर है पपला गुर्जर
  • पपाल गुर्जर की गर्लफ्रेंड को दो महीने से भी अधिक समय तक रहना पड़ा जेल में
  • राजस्थान हाईकोर्ट ने पपला की प्रेमिका को माना बेकसूर

जयपुर: गैंगस्टर से इश्क की कहानी अक्सर आपने फिल्मों में देखी होगी या कहानियों में पढ़ी होगी, लेकिन हम आपको एक ऐसी रियल प्रेम कहानी के बारे में बताने जा रहे हैं जहां गैंगस्टर से इश्क करना एक लड़की को इतना भारी पड़ा कि उसे जेल में दो महीने आठ दिन गुजारने पड़े। मामला है गैंगस्टर पपला गुर्जर की गर्लफ्रेंड जिया का, जिसे राजस्थान हाइकोर्ट ने जमानत दे दी है।

जेल से बाहर आकर रोने लगी जिया

पपला गुर्जर की गर्लफ्रेंड जिया बुधवार शाम को अलवर जेल से बाहर आ गई। जिया जैसे ही जेल से बाहर आई तो पिता को देखकर दहाड़े मारकर रोने लगी। कोर्ट ने जिया के वकील की उस दलील को स्वीकार कर लिया जिसमें कहा गया कि वह अनजाने में गैंगस्टर को दिल दे बैठी। जेल से बाहर आने के बाद जिया ने जो पपला की जो सच्चाई दुनिया को बताई वो और भी हैरान करने वाली है। जिया ने साफ किया कि अब उसका और पपला का कोई संबंध नहीं है और ना ही कभी पपला ने उसे कोई पैसे ट्रांसफर किए।

ऐसे हुई प्यार की शुरूआत
जिया के मुताबिक, लॉकडाउन की वजह पपला महाराष्ट्र के कोल्हपुर में फंस गया था जहां जिया रहती थीं। दोनो की मुलाकात हुई और कुछ दिन बात जिम में हुई मुलाकात तो दोस्ती आगे बढ़ गई। इसके बाद पपला और जिया की नजदीकियां बढ़ने लगी और दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगे। पपला ने जिया को जिम खोलने की सलाह दी। जिया के पिता पेशे से एक डॉक्टर हैं। इससे पहले भी जिया की शादी भोपाल के एक नवाब परिवार में हो चुकी थी लेकिन किसी वजह से शादी आगे नहीं बढ़ पाई और तलाक हो गया।

जिया को बताया था अपना गलत नाम
पपला गुर्जर ने जिया को खुद का नाम मानसिंह और दिल्ली का रहने वाला बताया था। लॉकडाउन में जिया और पपला गुर्जर साथ रहने लगे थे। धार्मिक प्रवृत्ति का पपला गुर्जर शाकाहारी था जबकि जिया मांसाहारी थी इसलिए पपला उससे कुछ दूरी बनाकर भी रखता था।

पपला ने खुद को बिजनैसमैन बताया था। जिया नहीं जानती थी कि पपला एक नामी गैंगस्टर है। फिलहाल जिया जेल से बाहर आ चुकी है और अब जैसा परिवार कहेगा वैसा ही करने को बोल रही हैं।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर