Delhi: लड़की पर किया चाकूओं से ताबड़तोड़ हमला, हुई मौत, CCTV में कैद हुई घटना

क्राइम
अनुज मिश्रा
अनुज मिश्रा | SPECIAL CORRESPONDENT
Updated Oct 20, 2021 | 16:55 IST

Delhi Murder: दिल्ली के ओम विहार में एक लड़की की देर रात चाकू मार हत्या कर दी गई। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

girl murder
पुलिस मामले की जांच कर रही है 

दिल्ली के उत्तम नगर के बिंदापुर थाने में आने वाले ओम विहार में एक वारदात हुई है, जो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। फुटेज में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि देर रात एक लड़की आती है और उस पर एक सरफिरा लड़का बेहद गुस्से में अचानक ताबड़तोड़ चाकुओं से हमला कर देता है। चाकू लगने से लड़की सड़क पर गिर जाती है, एक लड़का हमलावर को साइड करता है, लड़की जमीन से उठती है और फिर दूसरी तरफ खड़े एक लड़के के पास जाती है। सीसीटीवी फुटेज में जहां ये लड़की अंत मे दिखती है इसके बाद वो आगे एक गली में गिर जाती है और उसकी मौके पर मौत हो जाती है। घरवालों के मुताबिक सोमवार रात पुलिस करीब डेढ़ बजे उनके घर पर पहुंचकर उन्हें घर से 200 मीटर दूर लेकर जाती है जहां उनकी बेटी मृत पड़ी होती है। 

डॉली जिसकी उम्र तकरीबन 25 साल की थी वो इवेंट मैनेजमेंट का काम किया करती थी और परिवार के साथ उत्तम नगर के आगे ओम विहार इलाके में रहती थी। परिवार के मुताबिक डॉली सोमवार रात दोस्त का जन्मदिन मनाने के लिए घर के दूर एक सहेली के घर गई थी और उसके बाद उसकी मौत की खबर मिली।

परिवार के मुताबिक डॉली पास में ही जन्मदिन मनाने गई थी उसके बाद पुलिस ने उन्हें बताया कि उनकी बेटी घर से 200 मीटर दूर घायल पड़ी है। सीसीटीवी फुटेज परिवार को दिखाया गया जिसमें परिवार ने पहचान की कि लड़की पर चाकू से हमला करने वाला अंकित गाबा नाम का लड़का है जो इसी इलाके में रहता है और बाकी दो लड़के जो फुटेज में दिखाई दे रहे है वो हिमांशु और मनीष हैं जिनको बचपन से डॉली राखी बांधती थी और भाई मानती थी। हालांकि हमलावर अंकित गाबा के बारे में परिवार का कहना है वो हिमांशु और मनीष का दोस्त है लेकिन उसे डॉली नहीं जानती थी।

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने अब तक तीनो आरोपी अंकित गाबा, हिमांशु और मनीष को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि परिवार के मुताबिक एक-दो और लोग इसमें शामिल हो सकते हैं, जिनकी जल्द गिरफ्तारी की जानी चाहिए। पुलिस के मुताबिक, उन्हें ये जानकारी मिली कि डॉली अपने कुछ दोस्तों के साथ एक अंडर कंस्ट्रक्शन बिल्डिंग में एक पार्टी के लिए गई थी जहां एल्कोहल भी चल रहा था, उसी पार्टी में अंकित और डॉली पर किसी बात को लेकर कुछ कहासुनी हुई जिसके बाद नीचे जाकर अंकित ने चाकू से डॉली पर वार कर दिए। 

पुलिस के मुताबिक वारदात के बाद पहले तीनों आरोपी दिल्ली से बाहर चड़ीगढ़ की तरफ भाग गए थे लेकिन फिर वो वापिस दिल्ली आए और अंकित एक अंडर कंस्ट्रक्शन बिल्डिंग में छिप गया जिसके बाद पुलिस वहां पहुंची और वो पुलिस को देखकर नीचे कूद गया जिससे उसके दोनों पैरों की हड्डी टूट गई। शुरुआती जांच में पुलिस को पता लगा है कि अंकित और डॉली के बीच मे पहले कुछ संबंध थे जिसके बाद इनकी कहासुनी हुई इन फैक्ट्स को पुलिस वेरिफाई कर रही है। शुरुआती जांच में पुराने पर्सनल संबंधो को लेकर हुई कहासुनी की वजह ही इस हत्या का मोटिव बताया जा रहा है। हालांकि घरवाले इस बात से इंकार कर रहे है। सभी आरोपियों से फिलहाल पुलिस पूछताछ करने में जुटी है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर