Delhi Crime:मंजीत महल गैंग के 4 शार्प शूटर गिरफ्तार, किशनगढ़-द्वारका नॉर्थ में की थी ताबड़तोड़ फायरिंग

क्राइम
अनुज मिश्रा
अनुज मिश्रा | SPECIAL CORRESPONDENT
Updated Oct 19, 2021 | 21:10 IST

Manjit Mahal gang sharp shooter:दिल्ली पुलिस को उस वक्त बड़ी कामयाबी मिली जब मंजीत महल गैंग के चार शार्प शूटरों को गिरफ्तार कर लिया गया, गौर हो कि इन बदमाशों ने किशनगढ़-द्वारका नॉर्थ में अंधाधुंध फायरिंग की थी।

Manjit Mahal gang sharp shooter
दिल्ली पुलिस ने मंजीत महल गैंग के चार शार्प शूटरों को गिरफ्तार किया है 

दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल ने मंजीत महल गैंग के 4 शार्प शूटर गिरफ्तार किया है। इस गैंग के चार बदमाशों ने 18 अक्टूबर को दिल्ली के किशनगढ़ इलाके में दिनदहाड़े ताबड़तोड़ फायरिंग की वारदात को अंजाम दिया था, फायरिंग के बाद सभी आरोपी फरार हो गए थे जिसके बाद घटना के 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

आरोपियो ने किशनगढ़ मार्केट इलाके  में एक फॉर्च्यूनर कार पर अंधाधुंध फायरिंग की थी।  वारदात के 24 घंटे के अंदर मामले को सुलझा लिया गया है। 10 दिन पहले द्वारका नार्थ इलाके में फायरिंग की घटना में ये आरोपी शामिल थे। पकड़े गए एक आरोपी हत्या के प्रयास के मामले में पैरोल जम्पर है और उसे पीओ घोषित किया गया है।

आरोपियों के पास से  तीन अत्याधुनिक पिस्तौल, 75 जिंदा कारतूस और 3 खाली कारतूस बरामद हुआ है। दिल्ली के किशनगढ़ इलाके में फॉर्च्यूनर कार पर जबरदस्त फायरिंग करने वाले चार आरोपियों को स्पेशल सेल ने गिरफ्तार कर लिया है। 

पुलिस के मुताबिक फॉर्चूनर कार पर 25 से 30 राउंड फायरिंग की गई थी।  फॉर्च्यूनर कार धामी पहलवान की थी लेकिन धामी उस वक्त कार में मौजूद नहीं था।कार में मौजूद धामी के ड्राइवर लकी को कई गोलियां लगी थी जिसके बाद घायल अवस्था में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था।।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर