अपनी मां, पत्नी और दो बच्चों की हत्या कर खुद लगाई फांसी,रायपुर का है ये दिल दहलाने वाला मामला

Death of entire family in Raipur: रायपुर में एक व्यक्ति ने अपनी मां, पत्नी और दो बच्चों की हत्या कर दी उसके बाद खुद भी फांसी लगाकर मौत की नींद सो गया, इस घटना से दुख की लहर है।

murder and suicide in raipur
प्रतीकात्मक फोटो 

छत्तीसगढ़ के रायपुर से एक दिल को दहला देने वाली खबर सामने आई है जहां एक शख्स ने अपनी मां, पत्नी और दो बच्चों की हत्या के बाद खुद भी फांसी लगाकर जान दे दी, इस मामले की जानकारी तब हुई जब पड़ोसियों ने उनके घर पर कोई हलचल नहीं देखी तो ये मामला सामने आया। फिलहाल घटना की वजह का पता नहीं चल सका है।

छत्तीसगढ़ में एक साथ 5 लोगों की मौत राजधानी रायपुर से लगे अभनपुर क्षेत्र के ग्राम केंद्री में हुई है पुलिस को अब तक आत्महत्या की वजह का पता नहीं लग पाया है,मरने वाले परिवार 5 लोग थे, जिसमें 2 महिलाएं 2 बच्चे और एक पुरुष शामिल बताया गया है।

मृतक पुरुष कमलेश साहू ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है वहीं पांच लोगों की मौत के बाद छत्तीसगढ़ के गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं। गांव वालों ने परिवार के बीमारी से परेशान रहने की बात कही है हालांक मौत की वजह अभी साफ नहीं है।

कमलेश का शव फंदे से लटका उसकी मां, पत्नी और दोनों बच्चों के शव जमीन पर पड़े थे

गांव वालों की सूचना पर पुलिस पहुंची, तो कमलेश का शव फंदे से लटका हुआ था, जबकि उसकी मां, पत्नी और दोनों बच्चों के शव जमीन पर पड़े थे। गांव के लोगों का कहना है कि परिवार के लोग किसी बीमारी से परेशान थे।पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर सभी शव का पंचनामा कर लिया और पोस्‍टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।


 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर