वीडियो कॉल पर पहले प्यार भरी बात फिर तकरार और खुद को लगा ली फांसी, मंगेतर देखता रह गया

क्राइम
ललित राय
Updated Nov 12, 2020 | 11:14 IST

पश्चिम बंगाल के दक्षिण दिनाजपुर से एक ऐसी घटना सामने आई है जो रिश्तों पर ही सवाल खड़े करती है। एक लड़की अपने मंगेतर से इतनी नाराज हुई कि वीडियो कॉल के दौरान ही फांसी लगा ली।

वीडियो कॉल पर पहले प्यार भरी बात फिर तकरार और खुद को लगा ली फांसी, मंगेतर देखता रह गया
पश्चिम बंगाल के दिनाजपुर में लड़की ने लगाई फांसी 

कोलकाता: उन दोनों के बीच सात जन्म तक रिश्ते को निभाने का वादा था। लेकिन जुल्मी बहस कुछ इस कदर बढ़ी की माशूका ने खुद की जिंदगी रिश्तों के बनने से पहले ही खत्म कर ली। यह मामला पश्चिम बंगाल के दक्षिण दिनाजपुर जिले का है पुलि के मुताबिक नंदिता रॉय अपने मंगेतर से वीडियो कॉल के जरिए रूबरू हो रही थी। पहले तो सबकुछ सामान्य था लेकिन बाद में बहस शुरू हो गई। बहस इतनी भयानक कि उसका अंजाम बेहद ही खराब हुआ। लड़की ने कथित तौर पर फांसी लगा ली और उसका मंगेतर सिर्फ देखता रह गया।

वीडियो कॉल के दौरान लगाई फांसी
पुलिस के मुताबिक लड़की का मंगेतर बाबू दास गंगारामपुर का रहने वाला है। लड़की के परिवार का कहना है कि बाबू दास ने घटना के बारे में तुरंत जानकारी नहीं दी। जब  उन लोगों ने नंदिता को कई बार पुकारा और जवाब नहीं मिला तो दरवाजे को तोड़ा और अंदर का नजारा हैरान करने वाला था। पीड़िता के चाचा ने कहा कि यह आश्चर्य की बात है कि दास ने हमें फोन नहीं किया और इसके बजाय पुलिस को सूचित किया। हम उसे समय पर हस्तक्षेप से बचा सकते थे। इस बीच मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया उसके परिवार ने दास के खिलाफ शिकायत दर्ज करने का फैसला किया है।

एक और घटना
इस बीच, आत्महत्या के एक संदिग्ध मामले में, एक 38 वर्षीय व्यक्ति और उसकी 35 वर्षीय पत्नी बुधवार को दिल्ली के पास उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में अपने निवास पर मृत पाए गए। सतर्कता बरतने के बाद पुलिस सिहानी गेट पुलिस थाने की सीमा के भीतर सिकरोड गाँव में घर पर पहुँची और उन्होंने उस कमरे का दरवाजा तोड़ा, जहाँ उन्हें बिस्तर पर आदमी और पत्नी मृत अवस्था में पड़े मिले।मृतकों की पहचान पप्पू नामक एक मजदूर और उसकी पत्नी रेनू के रूप में हुई है। पप्पू की मां रोशनी ने कहा कि वह शराब का आदी था और मंगलवार की रात को घर से भाग निकला था। उनकी पत्नी ने उनके साथ लड़ाई की और बाद में मामला यहां तक आ पहुंचा। 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर