Cruise Drugs Case: आज से एक्शन में होगी NCB की विजिलेंस टीम, आर्यन सहित इन लोगों से करेगी पूछताछ

Cruise Drugs Case में वसूली के प्रयासों के आरोपों की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की दिल्ली सतर्कता टीम आज से केस से जुड़े लोगों से पूछताछ करेगी

Cruise Drugs Case Vigilance team of NCB will be in action from today in Mumbai
आज से एक्शन में होगी NCB की विजिलेंस टीम, इनसे होगी पूछताछ  |  तस्वीर साभार: BCCL
मुख्य बातें
  • नसीबी विजिलेंस टीम ने आज स्वतंत्र गवाह प्रभाकर सैल को तलब किया
  • एनसीबी की टीम आर्यन खान और शाहरूख की मैनेजर से भी कर सकती है पूछताछ
  • रविवार को ही नवाब मलिक ने लगाए थे एनसीबी अधिकारी वानखेड़े पर गंभीर आरोप

मुंबई: क्रूज ड्रग्स केस में दिल्ली एनसीबी की विजिलेंस टीम आज से मुंबई में एक्शन शुरू करेगी। मामले में जांच तेज करते हुए विजिलेंस की टीम आज आर्यन खान और शाहरुख खान की मैनेजर पूजा डडलानी से पूछताछ कर सकती है। एजेंसी की सतर्कता टीम का नेतृत्व कर रहे एनसीबी के उप महानिदेशक ज्ञानेश्वर सिंह दिल्ली हवाई अड्डे से मुंबई के लिए रवाना हो चुके हैं। एनसीबी ने सैम डिसूजा को भी पूछताछ का समन भेजा है। इससे पहले टीम ने आर्यन खान को रविवार के लिए पूछताछ का समन भेजा था लेकिन आर्यन खराब सेहत का हवाला देकर एजेंसी के सामने पेश नहीं हुए।

गवाहों का बयान होगा दर्ज

इसके साथ ही विजिलेंस टीम मामले में गवाह प्रभाकर सेल का बयान भी दर्ज करेगी और साथ ही एनसीबी ने प्रभाकर को पूछताछ के लिए भी समन भेजा है।एनसीबी विजिलेंस टीम गोसावी का बयान दर्ज करने के लिए कोर्ट में परमिशन दाखिल करने के साथ सुनील पाटिल का बयान भी दर्ज कर सकती है। इससे पहले रविवार को एनसीबी ने अरबाज  मर्चेंट और अचित कुमार से करीब 9 घंटे पूछताछ की।

किस-किससे आज होगी पूछताछ ?

  1. आर्यन खान
  2. पूजा डडलानी, शाहरुख की मैनेजर
  3. प्रभाकर सेल
  4. सैमडिसूजा
  5. सुनील पाटिल

विजिलेंस टीम यहां बनाएगी अपना ऑफिस

एनसीबी के डीडीजी ज्ञानेश्वर सिंह टीम को लीड करेंगे और बांद्रा का CRPF मेस को दिल्ली एनसीबी विजिलेंस टीम अपना कैंप ऑफिस बनाएगी। आपको बता दें कि  क्रूज ड्रग्स केस में हर रोज नए दावे सामने आ रहे हैं।  कल एक बार फिर नवाब मलिक ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दावा किया कि आर्यन को किडनैप कर के फिरौती वसूलने की साजिश की गई। साथ ही इस केस में नवाब मलिक ने नए किरदारों के रोल पर भी कई दावे किए।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर