महाराष्‍ट्र: पिता, प्रेमी निकले अस्‍मत के लुटेरे, सड़क पर मिले भ्रूण से हुआ अपराध का खुलासा

Maharashtra Sex crime: महाराष्‍ट्र के ठाणे में किशोरी से रेप के आरोप में उसके पिता व प्रेमी को गिरफ्तार किया गया है। सड़क पर मृत भ्रूण मिलने के बाद इस मामले का खुलासा हुआ।

महाराष्‍ट्र: पिता, प्रेमी निकले अस्‍मत के लुटेरे, सड़क पर मिले भ्रूण से हुआ अपराध का खुलासा
महाराष्‍ट्र: पिता, प्रेमी निकले अस्‍मत के लुटेरे, सड़क पर मिले भ्रूण से हुआ अपराध का खुलासा  |  तस्वीर साभार: BCCL

मुख्य बातें

  • महाराष्‍ट्र के ठाणे में किशोरी के साथ रेप का केस सामने आया है
  • पुलिस ने इस मामले में उसके पिता व प्रेमी को गिरफ्तार किया है
  • सड़क किनारे मृत भ्रूण पाए जाने के बाद मामले का खुलासा हुआ

ठाणे : महाराष्ट्र के ठाणे में 17 साल की किशोरी के साथ रेप का मामला सामने आया है। आरोपियों में कोई और नहीं उसका पिता और प्रेमी ही है। मामले का खुलासा तब हुआ, जब पुलिस को सड़क किनारे मृत भ्रूण मिला। पूछताछ में पता चला कि यह भ्रूण उस किशोरी का है। मामले में और पूछताछ हुई तो आरोपियों के तौर पर उसके पिता व प्रेमी की पहचान हुई, जिसके बाद दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया।

यह मामला ठाणे के वाशिंद शहर का है। सहायक पुलिस निरीक्षक योगेश गौरव के मुताबिक, पुलिस को तीन दिन पहले यहां स सड़क किनारे मृत भ्रूण मिला था। जांच के दौरान पता चला कि भ्रूण पीड़िता का था। पूछताछ के दौरान पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसके पिता (51) और प्रेमी (21) ने कई बार उसके साथ दुष्‍कर्म किया, जिसके बाद वह गर्भवती हो गई।

युवक से थी जान-पहचान

पुलिस को यह भी पता चला कि पीड़िता और उसका परिवार पहले पास के नवी मुम्बई स्थित पनवेल में रहता था। पुलिस के अनुसार, किशोरी की 21 वर्षीय युवक से जान-पहचान थी, जो पनवेल में उसका पड़ोसी था। दोनों के बीच संबंध थे। हालांकि लड़की के घरवाले इस रिश्‍ते के खिलाफ थे, जिसके कारण वे वाशिंद चले गए। लेकिन किशोरी और युवक एक-दूसरे से मिलते-जुलते रहे।

पीड़‍िता के बयान पर पुलिस ने इस मामले में उसके पिता और प्रेमी को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया। दोनों के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 (रेप) और बाल यौन अपराध संरक्षण अधिनियम (पॉक्‍सो) के तहत केस दर्ज किया गया है। मामले में आगे की जांच के लिए पुलिस ने डीएनए टेस्‍ट कराए जाने की बात कही है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर