कैदियों के सामने कैदी के साथ यौन संबंध बनाती थी जेलर, पैंट में करा रखा था छेद, अब मिली ये सजा

Tina Gonzalez: कैलिफोर्निया की एक जेल में एक महिला ने जेलर ने 11 कैदियों के सामने एक कैदी के साथ यौन संबंध बनाए। उसने इसके लिए अपनी पैंट में भी छेद कर रखा था। अब उसे सजा हो गई है।

jail
महिला जेलर ने कैदी को फोन भी दिया था 

अमेरिका के कैलिफोर्निया की फ्रेस्नो काउंटी जेल की 27 साल की जेलर टीना गोंजालेज को हाल ही में सजा सुनाई गई है। दरअसल, उसे कैदी के साथ अन्य कैदियों के सामने यौन संबंध बनाने का दोषी पाया गया था। उसे 7 महीने कैद की सजा सुनाई गई है। वह 210 दिन उसी जेल में कैदी के रूप में बिताएगी, जहां वह काम करती थी।

टीना ने 11 अन्य कैदियों के सामने एक कैदी से संबंध बनाए थे। इतना ही नहीं, कैदी के साथ शारीरिक संबंध बनाने में आसानी हो, इसके लिए उसने अपनी यूनीफॉर्म की पैंट में एक छेद भी कर रखा था। फ्रेस्नो काउंटी शेरिफ ऑफिस को दिसंबर 2019 में सूचना दी गई थी कि एक पुरुष कैदी जिसके पास सेल फोन था, वह कथित तौर पर गोंजालेज के साथ यौन संबंध बना रहा था। 

इसके बाद जांच शुरू हुई और अज्ञात कैदी के सेल की तलाशी में सबूत के साथ एक सेल मिला, जिसने उन आरोपों का समर्थन किया कि गोंजालेज उसके साथ यौन संबंध बना रही थी। गोंजालेज को मई में गिरफ्तार किया गया। उसने 2016 और 2019 के बीच एक सुधार अधिकारी के रूप में काम किया।

सेल फोन-ड्रग्स-रेजर भी दिया

गोंजालेज ने न सिर्फ संभोग किया, बल्कि उसे सेल फोन और ड्रग्स भी दी और इसके अलावा जेलबर्ड रेजर भी दिया और बाद में चेतावनी भी दी कि फोन की तलाशी ली जा रही है। पिछले महीने सजा सुनाए जाने के बाद जज माइकल इडियार्ट ने गोंजालेज से कहा, 'मुझे लगता है कि आपने जो किया वह भयानक, बेवकूफी भरा था और आपने अपना करियर बर्बाद कर लिया।'

इस वजह से किया ऐसा

सुनवाई के दौरान टीना के बचाव पक्ष के वकील मार्टिन टैलिसनिक ने कहा कि उसने जिम्मेदारी ली और कहा कि उस समय उसकी शादी के अंत ने उसे कमजोर बना दिया, जिसके कारण उससे ऐसा हुआ। जेल में बंद कर्मचारियों या जेल में किसी और को कोई नुकसान या खतरा पहुंचाने का उनका इरादा कभी नहीं था। 

'ये सबसे गंदा काम किया'

फ्रेस्नो काउंटी के सहायक शेरिफ स्टीव मैककॉम ने इस मामले पर कहा, 'मैंने 26 वर्षों में शेरिफ कार्यालय में कुछ घृणित चीजें देखी और सुनी हैं, लेकिन उनके पूर्व सुधार अधिकारी ने जो किया वह सूची में सबसे ऊपर है। एक कैदी के साथ यौन संबंध आसान बनाने के लिए अपनी पैंट में छेद करना और 11 अन्य कैदियों के सामने संभोग करना कुछ ऐसा है जो केवल एक भ्रष्ट दिमाग के साथ आ सकता है। उसने अपनी शपथ के साथ धोखा किया है और अपने साथियों को खतरे में डाला।'

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर